बिहार

bihar

मुंगेर: बारह देसी कट्टा के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2021, 9:24 PM IST

मुंगेर पुलिस ने बुधवार को 12 देसी कट्टा के साथ दो हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया. गुप्त सूचना के आधार पर मुफस्सिल थाना, नया रामनगर थाना और बरियारपुर थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ चरौंन गांव में छापेमारी की और हथियार तस्कर को पकड़ा.

desi katta
देसी कट्टा

मुंगेर:भारत के मानचित्र पर मुंगेर को अवैध हथियारों की काली मंडी के नाम से जाना जाता है. यहां देसी कट्टा से लेकर एके-47 जैसे घातक हथियार कम कीमत में उपलब्ध हो जाते हैं. इसलिए यहां हथियार तस्कर का मूवमेंट बना रहता है. पुलिस भी इन हथियार तस्करों पर नकेल कसने के लिए छापेमारी अभियान चलाती रहती है.

यह भी पढ़ें-सीतामढ़ी: शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, दारोगा शहीद, चौकीदार घायल

इसी क्रम में बुधवार को मुफस्सिल थाना पुलिस को सूचना मिली कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चरौंन में तस्कर बड़े पैमाने पर हथियार की तस्करी करने वाले हैं. सूचना के आधार पर बरियारपुर थाना, नया रामनगर थाना व मुफस्सिल थाना प्रभारी और डीईआईयू के सदस्यों की एक संयुक्त टीम बनी और चरौंन इलाके में छापेमारी की गई.

एक बाइक जब्त
"छापेमारी के दौरान दो हथियार तस्कर अभय कुमार और नीरज कुमार को गिरफ्तार किया गया. हथियार तस्करों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 12 देसी कट्टा बरामद किया गया. एक बाइक भी जब्त किया गया है. गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है."- मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसपी, मुंगेर

ABOUT THE AUTHOR

...view details