बिहार

bihar

मुंगेर में बीच बाजार में शिक्षिका से 2 लाख की लूट, बेटे के इलाज के लिए निकाले थे रुपये

By

Published : Mar 25, 2021, 7:30 PM IST

मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार में एक शिक्षिका से 2 लाख 10 हजार रुपये लूट कर ली गई. घटना के बाद पीड़ित शिक्षका मालती कुमारी ने कोतवाली थाने में दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पीड़ित शिक्षिका
पीड़ित शिक्षिका

मुंगेर: जिले मेंचोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी इलाके से चोरी, लूट और छिनतई की घटनायें सामने आती रहती है. ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार का है. जहां भीड़भाड़ वाली जगह से बजार में ही शिक्षिका से 2 लाख 10 हजार रुपये लूट कर ली गई. घटना के बाद पीड़ित शिक्षका मालती कुमारी ने कोतवाली थाने में दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया में हथियार के बल पर डाकैती, नकाबपोश अपराधियों ने 2 लाख रुपये और जेवरात लूटे

'मैं बेलन बाजार कृष्णा रोड इलाके की रहने वाली हूं. अपने बेटे के इलाज के लिए रुपये निकालने आज सुबह मैं बैंक गई. एसबीआई बड़ी बाजार मुख्य शाखा से 2 लाख रुपये नकद निकालकर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित ग्रामीण बैंक पहुंची. वहां से भी 10 हजार रुपये निकाल कर बाहर आई. सभी रुपये अपने बैग में रखकर बड़ी बाजार इलाके में ही स्थित सेंट्रल बैंक जा रही थी. जहां से अपने बेटे के खाते में ये पैसा भेजना था, लेकिन जैसे ही ग्रामीण बैंक से निकलकर थोड़ी दूर सितारिया पेट्रोल पंप के पास पहुंची, तभी पीछे से एक युवक मेरे कंधे में लटके बैग पर झपट्टा मार कर छीन लिया और बाइक से फरार हो गए, वह 2 लोग थे'.- मालती कुमारी, पीड़ित शिक्षिका

बेटे के इलाज के लिए निकाले थे रुपये
बता दें कि शिक्षिका मालती कुमारी का बेटा गौतम पटना के एक अस्पताल में किडनी का इलाज करा रहा है. उसे इलाज के लिए उसे 2 लाख रुपये की जरूरत थी. उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह ही बेटे ने उन्हे फोन किया था. पैसे निकालकर उसके अकाउंट में डालने जा रही थी, तभी लूट की घटना घट गई. इस संबंध में पीड़िता ने कोतवाली थाने में दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है. वहीं, कोतवाली पुलिस ने कहा कि पीड़ित महिला के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. लुटेरों की पहचान कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details