बिहार

bihar

मधुबनीः वार्ड सदस्य के पति की गाड़ी से कुचलकर हत्या, 2 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jun 8, 2020, 10:01 AM IST

वाहन पर सवार आए कुछ लोगों ने आपसी रंजिश में वार्ड सदस्य महादेवी के पति को बुरी तरह कुचल दिया. जिससे उनकी मौत हो गई.

वार्ड सदस्य पति की हत्या
वार्ड सदस्य पति की हत्या

मधुबनी(झंझारपुर):जिले में एक वार्ड सदस्य के पति की चार पहिया वाहन से कुचलकर हत्या कर दी गई. घटना को पांच लोगों के मिलकर अंजाम दिया. पुलिस ने उनमें से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि झंझारपुर अनुमंडल के भैरवस्थान थाना इलाके के समिया के पास एक वाहन पर सवार पांच लोग गांव में आए. आने के बाद इन लोगों ने ग्रामीणों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. जिसका विरोध गांव के लोगों ने किया. विरोध करने पर गाड़ी में बैठे लोगों ने लाठी डंडे से ग्रामीणों को पीट दिया. घटना के बाद और ग्रामीण जुट गए, तब बदमाशों ने गाड़ी से सभी को कुचलने की कोशिश की.

कई लोग हुए घायल
इसी बीच महिनाथपुर पंचायत के वार्ड-2 की सदस्य महादेवी के पति 46 वर्षीय लोचन सदाय को बुरी तरह कुचल डाला. घटना में चार-पांच अन्य ग्रामीण भी गाड़ी की चपेट में आकर घायल हो गए. लोचन को डीएमसीएच ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंःभागलपुर: FCI के नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने किया दो लोगों को गिरफ्तार
वार्ड सदस्य पति की हत्या मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में पंडौल थाना के सलेमपुर गांव निवासी अभिलाष कुमार झा और महिनाथपुर गांव के रविन्द्र मिश्र उर्फ कन्हैया मिश्र हैं. इस घटना को लेकर गांव में पूरी तरह तनाव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details