बिहार

bihar

Madhubani News : जयनगर में अवैध हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jun 26, 2021, 4:38 AM IST

दो अपराधी गिरफ्तार
दो अपराधी गिरफ्तार

जयनगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 3 ऑटोमेटिक पिस्टल,10 गोली, 3 मैगजिन के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार किया है.

मधुबनी: बिहार के मधुबनी ( Madhubani ) के जयनगर थाना (Jayanagar police station) क्षेत्र में पुलिस ने छापमारी करते हुए 3 ऑटोमेटिक पिस्टल, 10 गोली, 3 मैगजिन के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान कुआढ़ गांव निवासी विनोद यादव एवं बिरौल गांव निवासी राज कुमार सिंह के रूप में की गई हैं.

यह भी पढ़ें:Madhubani News: लदनिया पुलिस ने सिधपकला गांव में की छापेमारी, मिला चावल के कोठी से देसी कट्टा

"जयनगर क्षेत्र में चोरी, लूट, छिनतई आदि अपराधिक घटनाओं में हो रहे इजाफा के बीच हथियार तस्कर गैंग के सक्रिय होने की गुप्त सूचना मिली थी. बीती रात डोड़वाड़ पंचायत के कुआढ़ टोला स्थित एक मुर्गी फार्म पर तलाशी अभियान चलाया गया. जिसमें हथियारों की बरामदगी के साथ हथियार तस्करी के आरोप में विनोद यादव और राज कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है."- शौर्य सुमन, एएसपी

देखें ईटीवी भारत की रिपोर्ट

अन्य हथियार लेकर मौके से फरार अपराधी
उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान वहां हथियार का खरीद फरोख्त चल रहा था. मौके पर कई लोग मौजुद थे. पुलिस के पहुंचते ही कई लोग अन्य हथियार लेकर भाग गये. वहीं, गिरफ्तार सरगना ने बताया कि पिस्टल के साथ कारबाइन जैसे घातक हथियार भी उप्लब्ध था. हालांकि कारबाइन बरामद नहीं हो सका.

अवैध हथियार बरामद.

एएसपी ने हिरासत में लिये गये आरोपियों के संबंध में हथियार तस्कर गिरोह से होने की आशंका व्यक्त किया है. एएसपी ने बताया कि गिरोह मे कई स्थानीय प्रभावशाली सफेदपोश के संलिप्त रहने की उम्मीद है. जिसकी जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details