बिहार

bihar

मधुबनी: तीन बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

By

Published : Aug 13, 2020, 10:04 PM IST

मधुबनी में नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

madhubani
तीन बच्चों की डूबने से मौत

मधुबनी:अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के मैलाम गांव में तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है. मृतक बच्चे की पहचान मैलाम के बौआजी यादव के 9 वर्षीय पुत्र अमन कुमार यादव, काशी यादव की 10 वर्षीय बेटी रिंकू कुमारी और रंजीत यादव की 8 वर्षीय बेटी बबिता कुमारी के रूप में हुई हैं.

बाबा स्थान गए थे घूमने
सभी बच्चे गांव के बाबा स्थान घूमने गए थे. पंचायत के मुखिया रामनाथ चौधरी ने बताया कि शाम में तीनों बच्चे बाबा स्थान के पास पूर्वी पोखर में खेलने के बाद बच्चों को नहाते देखकर नहाने पहुंच गए. नहाने के दौरान एक बच्चा डूबने लगा. जिसे दूसरे बच्चे ने बचाने की कोशिश की, तो वो भी डूब गया.

नहाने के दौरान डूबे बच्चे
इसी प्रकार तीसरे बच्चे ने भी बचाने की कोशिश की और तीसरे बच्चा भी डूब गया. तीनों बच्चे गहरे पानी के बीच में चले गये. जिसकी वजह से तीनों बच्चे डूब गये. तीनों बच्चों को डूबता देख अन्य बच्चों ने शोर मचाया. शोर सुन आस-पास के लोग वहां जमा हो गये और डूबते हुए तीनों बच्चों को बाहर निकाला.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
आनन-फानन में बच्चों को अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details