बिहार

bihar

Bihar Politics: मधुबनी में BJP का 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम, सुशील मोदी बोले- नरेंद्र मोदी ने मसीहा के रूप में किए काम

By

Published : Jul 2, 2023, 10:41 AM IST

केंद्री की मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे हो गये हैं. इसके उपलक्ष में बीजेपी की ओर से देशभर में महाजनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में मधुबनी में जनसंपर्क कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें राज्यसभा सांसद सुशील मोदी शामिल हुए. कार्यक्रम में बीजेपी नेता ने सरकार के 9 वर्ष में किए गए कार्यों को गिनाया. पढ़ें पूरी खबर..

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी
राज्यसभा सांसद सुशील मोदी

मधुबनी:केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Rajya Sabha MP Sushil Kumar Modi) झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के नुनू बाबू कृपा नाथ पाठक महाविद्यालय खोपा के प्रांगण में कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. उन्हें पार दोपट्टा मिथिला पेंटिंग से सम्मानित किया गया. उन्होंने केंद्र सरकार के मोदी सरकार के कार्यों को 9 साल में किए गए कार्यों को गिनाते हुए बताया 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम की गई है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी कार्यक्रम में पत्थरबाजी का विरोध, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने हेलमेट पहनकर की सभा

9 साल बेमिसाल कार्यक्रम:सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश के 11 करोड़ गरीब लोगों को उज्जवला योजना, शौचालय एवं आवास योजना का लाभ दिया है. लाखों गरीबों को फ्री में अनाज देने का काम किया है. गरीबों के मसीहा के रूप में नरेंद्र मोदी की सरकार काम कर रही है. 9 साल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 दिन भी अवकाश नहीं लिए हैं. वह सदैव देश के लिए सोचते हैं, काम करते हैं.

"झंझारपुर मेडिकल कॉलेज जो बनाया जा रहा है. उसमें 180 को रुपैया केंद्र सरकार के द्वारा दी गई है. लेकिन बिहार सरकार के कारण काम अधूरा पड़ा हुआ है. गंगा नदी में 5 पुल बनाए जा रहे हैं. उसके बावजूद भी नीतीश कुमार को काम नहीं दिखता. पटना में विपक्षी पार्टी इकट्ठा हुए थे. कोई बेल पर है. कोई जेल से बाहर है. अपने परिवार को बचाने के लिए इकट्ठा हुए थे. देश तो सुरक्षित हाथों में है. पूरे दुनिया में देश का नासम मोदी फैला रहे हैं."- सुशील मोदी, राज्यसभा सांसद

गिनाए बीजेपी के काम: बीजेपी नेता ने लोगों से 2024 के चुनाव में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने की अपील की. मधुबनी झंझारपुर और दरभंगा में बीजेपी के उम्मीदवार होंगे. उन्हें जीताकर प्रधानमंत्री की हाथ मजबूत करने की बात कही है. मूसलाधार बारिश होने के बावजूद भी कार्यकर्ताओं के उत्साह में कमी नहीं देखने को मिली. काफी भीड़ जमा हुई थी. पूर्व मंत्री झंझारपुर विधायक नीतीश मिश्रा, पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा, विधायक अरुण शंकर प्रसाद, झंझारपुर जिला अध्यक्ष ऋषिकेश राघव, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजू झा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details