बिहार

bihar

मधुबनी: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट की बाइक के साथ 2 गिरफ्तार

By

Published : Nov 23, 2019, 12:01 AM IST

मधुबनी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बीते दिनों हुई लूट की घटना में दो दो लूटेरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने लुटेरों के पास से लूटी गई बाइक को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने 2 लुटेरों को किया गिरफ्तार

मधुबनी: जिले में बेलगाम अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधी पुलिस की डर से बेखौफ होकर आए दिन वारदात को अंजाम देने में लगे हैं. ताजा मामला मधुबनी के झंझारपुर थाना क्षेत्र का है. जहां कुछ अज्ञात अपराधियों ने बाइक को लूटकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. हांलाकि पुलिस ने 12 घंटे के बाद लूटकांड का खुलासा कर दिया. साथ ही लूट में शामिल दो अपराधियों को लूट की 2 बाइक के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस ने 2 लुटेरों को किया गिरफ्तार

19 नंवबर को दिया घटना को अंजाम

डीएसपी अमित शरण ने बताया कि जयनगर के दाम बाबूपुर में 19 नंवबर की रात 4 लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने एनएच 57 के जैका होटल में खाना खाया और शराब पिया. बिल 800 रुपये आया, जिसकी भरपाई के लिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने जयनगर के रामबाबू पूर्वे का पीछा किया और कन्हौली के पास बाइक छीन कर फरार हो गए.

लूटी गई बाइक बरामद

लूटेरों के पास से बाइक बरामद

पीड़ित रामबाबू ने घटना की सूचना 21 नंवबर को झंझारपुर थाने में दी. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और 12 घंटे के अंदर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. जिनके पास से पुलिस ने लूटी गई बाइक भी बरामद कर लिया. जबकि घटना में शामिल दो अन्य अपराधी संतोष कुमार मिश्र डबरा के और पटवार पंडोल के बुलबुल झा अब तक फरार हैं. इन चारों में अशोक मुखिया शराब के एक मामले में पंडोल थाना के वांछित अपराधी भी रह चुके हैं. डीएसपी ने कहा कि घटना में शामिल दो लुटेरों की तलाश की जा रही है. जल्द ही बाकी बचे अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Intro:लूट की गई बाइक के साथ 2 लुटेरा को किया गिरफ्तार, मधुबनीBody:मधुबनी
मधुबनी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है ।पुलिस ने 12 घंटे के बाद कांड का उद्भेदन कर लिया है।लूटी बाइक के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। होटल में खाना खाने और शराब पीने में हुई खर्च को निकालने के लिए 496 नौसिखिया अपराधियों ने बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया घटना झंझारपुर थाना क्षेत्र के कन्हौली एनएच 57 पर 19 सितंबर की रात हुई थी ।जिसकी सूचना 21 सितंबर की रात पीड़ित बाइक चालक ने झंझारपुर थाना को दी सूचना पाते ही झंझारपुर थाना पुलिस हरकत में आई और 12 घंटे के अंदर दो अपराधी लूटी गई बाइक अपराध में शामिल एक बाइक को जप्त कर कांड का उद्भेदन किया है डीएसपी अमित शरण ने बताया कि जयनगर के दाम बाबूपुर में 19 सितंबर की रात एनएच 57 होकर मधेपुर जा रहे थे nh 57 पर रंजीत पेट्रोल पंप के समीप कन्हौली के पास चार अपराधियों ने दो बाइक से थप्पड़ मारते हुए उनकी बैग छीन ली 2 दिन बाद कांड दर्ज होते ही बाइक लूट की घटना में शामिल पंडोल थाना के दुर्गेश कुमार झा एवं पंडोल वर गोरिया थाना के अजीत उर्फ अशोक मुखिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया लूट हुई बाइक भी बरामद किया गया।जबकि घटना में शामिल दो अन्य अपराधी संतोष कुमार मिश्र डबरा ही के एवं पटवार पंडोल के झूल भूल जा अब तक फरार हैं। चारों अपराधी दुर्गेश कुमार ,अशोक मुखिया संतोष एवं बुलबुल एनएच 57 के जैका होटल में खाना खाया और शराब पिया जिसका बिल ₹800 हुआ भोजन में खर्च किए हुए ₹800 की उगाही के लिए चारों ने किसी घटना को अंजाम देने का मन बनाते हुए एनएच पर बड़े कमला बलान के आगे मधुबनी स्टूडेंट के पास पहले से ही एक व्यक्ति सिगरेट पी रहे थे वही यह चारों रुके और टारगेट फिक्स किया जब जयनगर के रामबाबू पूर्वे मधुबन होटल से बड़े तो दो बाइक उनका पीछा करते हुए पेट्रोल पंप से पहले कन्हौली के पास उनकी बाइक छीन ली यह चारों अपराधी नौसिखिया बताया जाते हैं इन चारों में अशोक मुखिया शराब के एक मामले में पंडोल थाना के वांछित अपराधी हैं संतोष कुमार मिश्र और बुलबुल झा के भी शराब के मामले में संलिप्त होने की तहकीकात की जा रही है जबकि दुर्गेश कुमार झा पहली बार इस अपराध में शामिल हुए हैं ।
बाइट अमित शरण dsp झंझारपुर
राज कुमार झा,मधुबनीConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details