बिहार

bihar

मधुबनी: नल जल योजना में 9 लाख 80 हजार की हेराफेरी, 3 आरोपी गिरफ्तार एक फरार

By

Published : Oct 17, 2019, 5:27 PM IST

गबन के आरोप में भटसिमर पूर्वी पंचायत के मुखिया मुकेश पासवान, वॉर्ड सदस्य सह वॉर्ड क्रियान्वयन प्रबंध समिति के अध्यक्ष फौदार पासवान और वॉर्ड सचिव उतरानंद पासवान को गिरफ्तार किया है. जबकि ठेकेदार मनोज कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मधुबनी

मधुबनी: मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में लूट खसोट चरम पर है. नल जल योजना में भयंकर रूप से लूट मची हुई हैं. मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत मुखिया, ठेकेदार, वॉर्ड सदस्य और वॉर्ड सचिव ने बिना काम करवाए ही 9 लाख 80 हजार रुपए निकाल कर बंदरबाट किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है.

9 लाख 80 हजार रुपए की हेराफेरी
पुलिस ने नल जल योजना में करीब 9 लाख 80 हजार रुपए गबन के आरोप में भटसिमर पूर्वी पंचायत के मुखिया मुकेश पासवान, वॉर्ड सदस्य सह वॉर्ड क्रियान्वयन प्रबंध समिति के अध्यक्ष फौदार पासवान और वॉर्ड सचिव उतरानंद पासवान को गिरफ्तार किया है. जबकि ठेकेदार मनोज कुमार के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

3 आरोपी गिरफ्तार

एक आरोपी फरार
ठेकेदार के मिलीभगत से इनलोगों ने रुपए का बंदरबांट कर गबन किया है. इन लोगों के खिलाफ राजनगर थाना में 8 मार्च को गबन का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. अभी भी ठेकेदार मनोज कुमार पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

नल जल योजना में 10 लाख की हुई लूट

ठेकेदार ने दिया धोखा
मुखिया मुकेश पासवान ने बताया कि ठेकेदार के माध्यम से काम किया गया और कुछ काम अभी बाकी है, जो करवाया जा रहा है. लेकिन ठेकेदार 9 लाख 80 रुपये लेकर फरार हो गया. मेरे साइन करने के बाद ही रुपए ट्रांसफर किए गये, इसीलिए हमलोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details