बिहार

bihar

मधुबनीः बाजार में बिना मास्क के घूम रहे लोग, सोशल डिस्टेंसिंग की भी उड़ाई जा रही धज्जियां

By

Published : Aug 20, 2020, 6:53 AM IST

Updated : Aug 20, 2020, 11:12 AM IST

बाजार समिति इलाके में लगातार भीड़-भाड़ रह रही है. यहां लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कर रहे हैं. लेकिन प्रशासन को इसका कोई प्रवाह नहीं है.

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनीः जिला सहित पूरे प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को 6 सितंबर तक बढ़ाने की घोषणा की है. शहरी क्षेत्रों में इसे विशेष रूप से पालन कराने का निर्देश दिया गया है. लेकिन जिले के बाजार समिति इलाके में सड़कों पर मेले की तरह लोगों की भीड़ नजर आती है.

बाजार समिति इलाके में लोगों की भीड़

लापरवाह लोग, बेपरवाह पुलिस
बाजार में लोग बेखौफ घूम रहे हैं. उन्हें ना तो कोरोना का डर है और ना ही प्रशासन का भय. अधिकतर लोग बिना मास्क के होते हैं और सोशल डिस्टेंसिंग की भी पालन नहीं करते हैं. जिससे संक्रमण का खतरा लगातार बना हुआ रहता है. जिला प्रशासन की ओर से थाने को सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने और बिना मास्क के घूमने वालों से जुर्माना वसूलने की हिदायत दी गई है. फिर भी ना पुलिस को इस बात की परवाह है और ना आम लोगों को.

पेश है रिपोर्ट

3200 के पार हुआ मरीजों का आंकड़ा
बता दें कि जिले में रोजाना नए-नए लोग संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. मरीजों की कुल संख्या 3200 के पार हो गई है. वहीं, 3 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो चुकी है.

Last Updated : Aug 20, 2020, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details