बिहार

bihar

मधुबनी: पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 4 बच्चियों की मौत

By

Published : May 20, 2020, 7:40 PM IST

Updated : May 20, 2020, 11:48 PM IST

मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में गड्ढे में डूबने से 4 बच्चियों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

मौत
मौत

मधुबनी: बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के भंगीडीह गांव में एक गड्ढे में डूबने से 4 बच्चियों की मौत हो गई है. इसमें 2 जुड़वा बहनें भी शामिल हैं. बच्चियां जेसीबी द्वारा खोदे गए गड्ढे से मिट्टी लाने गई थीं.

देखें वीडियो

गड्ढे में डूबी चारों बच्ची
चारों बच्चों की पहचान भंगीडीह के उमेश दास की दो जुड़वां बेटी सुजीता कुमारी और ज्योति कुमारी, दिनेश दास की बेटी राखी कुमारी और भोला पासवान की बेटी कल्पना कुमारी के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार, चारों बच्ची अपने घर से 500 मीटर की दूरी पर एक खेत में गड्ढे से चूल्हा बनाने के लिए मिट्टी लाने गई थीं. यहां सभी का पांव फिसल गया और गहरे पानी में जाने के कारण चारों डूब गईं.

शोर सुनकर दौड़े परिजन
गड्ढे में डूबता देख पास खड़ी पड़ोस की महिला और एक बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया. जानकारी मिलते ही परिजन दौड़कर घटनास्थल के पास पहुंचे. काफी प्रयास के बाद जाल के जरिए छानकर बच्चियों के शव को बाहर निकाला जा सका. इधर, घटना की सूचना पर बेनीपट्टी अंचलाधिकारी प्रमोद कुमार सिंह, पुनि सह थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

परिजनों को आर्थिक मदद का आश्वासन
इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बच्चियों के परिजनों को हर संभव मदद की जाएगी. आपदा राहत मद के तहत आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का हर संभव प्रयास किया जाएगा. उधर एक ही परिवार में दो जुड़वा सहित टोले में चार की मौत से गांव में मातम पसर गया. इसके साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated : May 20, 2020, 11:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details