बिहार

bihar

Madhubani News: मातम में बदली खुशी, शादी में शामिल होने आए 3 युवकों की डूबकर मौत

By

Published : Jul 5, 2021, 8:03 PM IST

Madhubani News
Madhubani News ()

मधुबनी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. एक ही परिवार के तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई है. बिस्फी छोटा टोला की यह घटना है. मृतक तीनों युवक मुंबई में रहते थे और एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव आए थे.

मधुबनी: मधुबनी (Madhubani News) के बिस्फी थाना क्षेत्र के मिल्लत चौक के पास डूबने से तीन युवकों (Death Due To Drowning) की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार रविवार को परिवार के एक शादी समारोह में पांच युवक शामिल होने के लिए आए थे. सोमवार को सभी युवक घूमने निकले और एक गड्ढे में स्नान करने के दौरान तीन लोग डूब गए.

यह भी पढ़ें-Madhubani News : जयनगर में अवैध हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार

तीन की मौत
गड्ढे में नहाने के क्रम में डूबने से तीन लोगोंं की मौत हो गई है जबकि दो की जान ग्रामीणों ने बचा ली. दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक को गंभीर हालत में पीएचसी अस्पताल ले जाया जा रहा था. उसी दौरान अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

देखें वीडियो

परिवार में कोहराम
मृतक युवक की पहचान मो इमरान के 16 वर्षीय पुत्र आमिल , मो अफान के 16 वर्षीय पुत्र सहजान, मो शकील के 17 वर्षीय पुत्र मोजमिल के रूप में की गई है. सभी युवक मुंबई से 12वीं की परीक्षा देकर लौटे थे. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

जेसीबी के खोदे गड्ढे में डूबने से मौत
जानकारी के अनुसार जिस स्थान पर यह घटना घटी है वहां पिछले साल एक पुल बनाया गया था. पुल के साथ सड़क बनाई गई थी, लेकिन पिछले बाढ़ में वह पुल टूट गया और जेसीबी से गड्ढा खोदकर वहां मिट्टी भराई की गई थी.

पहले भी हुए कई हादसे
बिस्फी थाना क्षेत्र में इससे पहले भी डूबने से मौत के कई मामले सामने आ चुके हैं. 6 फरवरी को लोहना लालगंज गांव के पास स्थित तलाब में स्नान के दौरान डूबने से 15 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई थी.वह अपने नाना के श्राद्ध कर्म में पाही गांव आई थी. वहीं 23 अप्रैल को नूरचक गांव में दस वर्षीय बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें-मधुबनी : नूरचक गांव तालाब में डूबने से 10 साल के बच्चे की मौत

यह भी पढ़ें-मधुबनी: तीन बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

यह भी पढ़ें-मधुबनी: तालाब में डूबने से नाबालिग की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details