बिहार

bihar

गले में प्याज लहसुन पहन कर भारतीय मित्र पार्टी नेताओं ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

By

Published : Dec 5, 2019, 5:03 AM IST

भारतीय मित्र पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी और बिहार का नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल है. जहां प्याज, लहसुन के कीमतों पर नियंत्रण नहीं है. वहीं बिहार में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है. शराब खुलेआम ऊंचे दामों पर बिक रहा है.

madhubani
भारतीय मित्र पार्टी

मधुबनीः प्याज और लहसुन की आसमान छूती कीमतों पर सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही है. तमाम विपक्षी पार्टियां केंद्र और बिहार सरकार के खिलाफ जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रही है. वहीं, बुधवार को समाहरणालय के समक्ष भारतीय मित्र पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म, आपराधिक घटनाओं में वृद्धि, महंगाई को लेकर नगर में जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया.

भारतीय मित्र पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्याज और लहसुन का माला पहन कर सरकार का विरोध जताया. प्रदेश अध्यक्ष ललित कुमार सिंह ने कहा की सरकार ने 36 हजार टन प्याज सड़ा दिया लेकिन गरीब जनता को नहीं दी. हजारों टन अनाज बारिश से भींगकर बर्बाद हो जाते हैं परंतु सरकार गरीबों के बीच मुफ्त में अनाज नहीं बांटती.

ललित कुमार सिंह ,प्रदेश अध्यक्ष भारतीय मित्र पार्टी

प्याज की बढ़ती कीमतों पर ललित कुमार सिंह ने कहा कि प्याज कीमत 120 रुपए प्रति किलो हो गया है जिससे जनता त्राहिमाम कर रही है. लेकिन सरकार के कान में जू नही रेंगती है. उन्होंने कहा कि अगर कीमतें नियंत्रण में है तो मोदी सरकार का इस्तीफा दे देनी चाहिए. ताकि दूसरी सरकार में जनता चैन से रह पाए.

विरोध प्रदर्शन करते भारतीय मित्र पार्टी के कार्यकर्ता

बक्सर की घटना पर नीतीश सरकार को घेरा
वहीं, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद इम्तियाज़ उर्फ भोला ने बक्सर दुष्कर्म पर सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाए बिहार में लगातार रही है. यहां अराजकता का माहौल है लड़किया डरी-सहमी हुई है. मधुबनी जिला अध्यक्ष राजेश कुमार महतो ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल है. हर जगह शराब खुलेआम ऊंचे दामो में बिक रही है. आपराधिक वारदातें बढ़ गई है, अफसरशाही और घोटाला बढ़ गया है. राजेश कुमार ने दावा किया कि अधिकारी आम जनता की समस्यायों को नहीं सुनते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details