बिहार

bihar

VIDEO: बाइक चोरी के आरोप में खंभे से बांधकर युवक की पिटाई

By

Published : Apr 15, 2021, 5:16 PM IST

Updated : Apr 15, 2021, 5:25 PM IST

एसएनपीएम हाई स्कूल से एक बाइक गायब हो गई. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक बाइक चोरी करता पाया गया. थोड़ी देर बाद युवक चोरी की बाइक के साथ भीड़ के हत्थे चढ़ गया. उसके बाद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी.

मधेपुरा
मधेपुरा

मधेपुरा: जिले में एक बार फिर भीड़ ने कानून को हाथ में लिया है. लोगों ने बाइक चोरी के आरोप में एक युवक की खंभे से बांधकर जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और युवक को भीड़ की चंगुल से निकालकर अपने साथ थाने ले गई और पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ेंः अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, चोरी के 6 मोटरसाइकिल भी बरामद

दरअसल, एसएनपीएम हाई स्कूल के प्रांगण में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी. इसी दैरान भाजपा के नगर उपाध्यक्ष राजीव कुमार की बाइक वहां से चोरी हो गई. सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर वार्ड नंबर-17 निवासी सत्यम बाइक चोरी करता पाया गया.

देखें वीडियो

थोड़ी देर बाद बस स्टैंड के पास सत्यम चोरी की बाइक के साथ देखा गया. फिर लोगों ने उसे दबोच लिया और जमकर पिटाई शुरू कर दी. मारपीट में उसे काफी चोट भी आई है.

'बाइक चोरी का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी को लोगों ने पीटा भी है. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. आरोपी युवक को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. विभिन्न पहलुओं पर जांच चल रही है.' - योगेंद्र कुमार, एसपी

Last Updated : Apr 15, 2021, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details