बिहार

bihar

बोले सुशांत के भाई- उलजुलूल और भ्रामक बातें कर रहे संजय राउत

By

Published : Aug 10, 2020, 8:05 AM IST

विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि सुशांत मामले को महाराष्ट्र सरकार और पुलिस दोनों मिलकर उलझाने के लिए ऐसा उलजुलूल बयान दे रही है.

बीजेपी विधायक
बीजेपी विधायक

मधेपुराःबीजेपी विधायक और सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू महाराष्ट्र पुलिस और वहां की सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस और सरकार सुशांत के मामले को उलझाना चाहती थी. लेकिन अब सीबीआई जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

'संजय राउत ने दिया उलजुलूल बयान'

शिवसेना नेता संजय राउत के दिये गए बयान कि सुशांत सिंह राजपूत का उनके पिता से रिश्ता अच्छा नहीं था, इस बात को उन्होंने भ्रामक बताया. विधायक ने कहा कि मामले को महाराष्ट्र सरकार और पुलिस दोनों मिलकर उलझाने के लिए ऐसा उलजुलूल बयान दे रही है.

बयान देते विधायक और सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार बबलू

'बिहार सरकार का फैसला स्वागत योग्य'
बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू मधेपुरा के आलमनगर प्रखंड परिसर में नव निर्मित सभा भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के जरिए सीबीआई जांच कराने का फैसला स्वागत योग्य है. उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई जांच नहीं होती तो सुशांत को इंसाफ नहीं मिल पाता. सीबीआई को जांच सौंपे जाने से आशा की दीप जली है और इस मामले में निष्पक्षता से जांच होगी.

ये भी पढ़ेंःजनता को नेता प्रतिपक्ष के रूप में किए गए कामों का ब्यौरा दें तेजस्वी- JDU

'महाराष्ट्र पुलिस ने की शर्मनाक हरकत'
एक सवाल के जवाब में नीरज कुमार ने कहा कि इस मामले में पूरा देश महाराष्ट्र पुलिस और सरकार का असहयोग रवैया देख कर रहा है. बिहार पुलिस के साथ जो महाराष्ट्र पुलिस ने किया वह शर्मनाक हरकत है. उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य की पुलिस के साथ दूसरे राज्य की पुलिस से ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए.

'सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा'
रिया और उसके भाई पर सुशांत के करोड़ों रुपये निकाल लिए जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि उनपर एफआईआर दर्ज है, जांच चल रही है. ईडी के साथ-साथ सीबीआई भी जांच कर रही है. सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details