बिहार

bihar

मधेपुरा में युवक की गला रेतकर हत्या

By

Published : Nov 12, 2019, 11:14 AM IST

सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 में सोमवार की रात एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. घटना कब और कहां हुई है इसका पता नहीं चल सका है.

मधेपुरा: राज्य में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. जिले के विभिन्न हिस्सों में पिछले 1 महीने के अंदर हत्या और गोलीबारी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. ताजा मामला वार्ड संख्या 9 का है. जहां सोमवार की रात एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई.

घर के बाहर था रंजीत
घटना सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 में खेदन बाबा चौक के पास की है. मृतक की पहचान रंजीत यादव के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार रंजीत पेशे से किसान था. इसके साथ ही वह भाड़े पर एक एंबुलेंस और बोलेरो भी चलवाता था. बताया जा रहा है कि रात में रंजीत घर के बाहर बने खटाल में सोया हुआ था. जिसके बाद सुबह स्थानीयों ने रंजीत की गला रेती लाश देखी.

युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या

पुलिस और प्रशासन के खिलाफ आक्रोश
हत्या कब और कैसे हुई इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस और प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मृतक के रोते बिलखते परिजन
Intro:बिहार में अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम देकर अपना वर्चस्व कायम कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन जांच की प्रक्रिया के नाम पर अपना कोरम पूरा कर रही है। पिछले 1 महीने में मधेपुरा जिले के विभिन्न हिस्सों में हत्या और गोलीबारी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। ताजा मामला जिले के वार्ड संख्या 9 का है,जहाँ बीती रात एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई।


Body:दरअसल जिले के सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 में खेदन बाबा चौक के पास स्थानीय निवासी रंजीत यादव की गला रेत कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार रंजीत पेशे से किसान थे साथ ही वह भाड़े पड़ एक एंबुलेंस और एक बोलेरो गाड़ी भी चलवाते थे।बीती रात इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बड़े ही आराम से मौके से फरार हो गए।वहीं सुबह जब स्थानीय लोगों ने रंजीत की लाश देखी तो इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।हत्या कब हुई?कैसे हुई?इस मामले को लेकर किसी के पास भी स्पष्ट रूप से कोई जानकारी नहीं है। आपको बता दें कि रंजीत घर के बाहर बने खटाल में सोया हुआ।मृतक की पत्नी वार्ड में ही स्थित रैन बसेरा में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करती है।रैन बसेरा के प्रांगण में ही रंजीत अपनी दोनों गाड़ियों को रात्रि में लगाया करता था।


Conclusion:वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है।


बाइट-1
तरुण यादव- स्थानिय

बाईट-2
राजा यादव- स्थानीय

बाईट-3
शौकत अली-समाजसेवी

ABOUT THE AUTHOR

...view details