बिहार

bihar

JAP नेताओं ने की मधेपुरा SP को हटाने की मांग, कहा- अपराधियों का पनाहगार बन गया है जिला

By

Published : Jan 24, 2020, 7:31 PM IST

जाप नेताओं ने निशाना साधते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर के मूल्यों पर चलने की कसम खाने वाली नीतीश सरकार अपने उद्देश्यों से भटक चुकी है. वहीं, जिले में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. जिससे एसपी निपटने में विफल रहे हैं.

madhepura
अनिल अनल

मधेपुराः जिला मुख्यालय स्थित जन अधिकार पार्टी कार्यालय में जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई गई. इस दौरान जिले में बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताते हुए जाप नेताओं ने वर्तमान एसपी को हटाने की मांग की है.

जन अधिकार पार्टी की मधेपुरा इकाई के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में पूर्व सीएम की चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया. इस मौके पर जाप नेता अनिल ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर के मूल्यों पर चलने की कसम खाने वाली नीतीश सरकार अपने उद्देश्यों से भटक चुकी है. वहीं, गुरुवार देर रात कारोबारी पर जानलेवा हमले और जिले में लगातार बढ़ रहे अपराध ग्राफ को लेकर पुलिस प्रशासन पर हमला किया.

कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाते जाप कार्यकर्ता

'दूसरे जिले के अपराधी मधेपुरा में ले रहे पनाह'
जयंती समारोह के बाद ईटीवी भारत से बातचीत करते अनिल अनल ने कहा कि जिले में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. जिससे निपटने में पुलिस अधीक्षक नाकाम रहे हैं. उन्होंने कहा कि दूसरे जिले के अपराधी आकर मधेपुरा में पनाह ले रहे हैं. वहीं, जिले में लगातार लूट और हत्या का दौर जारी है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः BJP कार्यालय में याद किए गए कर्पूरी ठाकुर, मनाई जा रही 96वीं जयंती

जाप नेता ने आरोप लगाया कि पुलिस अधीक्षक अपराधियों से निपटने में पूरी तरह से विफल साबित हो रहे हैं. अनिल अनल का कहना है कि जब तक पुलिस अधीक्षक का तबादला नहीं होगा तब तक जिले में अपराध खत्म नहीं होगा. उन्होंने जिले में निर्भीक पुलिस अधीक्षक नियुक्त करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details