बिहार

bihar

मधेपुरा में गर्भवती पत्नी को पति ने गोली से उड़ाया, मायके से विदा करके ला रहा था अपने गांव

By

Published : Nov 10, 2022, 2:17 PM IST

Updated : Nov 10, 2022, 3:38 PM IST

मधेपुरा में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान आरोपी पति मौके से ही बाइक छोड़कर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपनी पत्नी को मायके से विदाई कराकर अपने गांव ले जा रहा था. इसी बीच जिरवा-बिरैली के पास इस वारदात को अंजाम दिया. पढ़ें Madhepura Crime News.

Etv Bharat
Etv Bharat

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या कर (Murder In Madhepura) दी और पति बाइक छोड़कर फरार हो गया. आरोपी पति ने वारदात को तब अंजाम दिया जब वो उसकी विदाई कराकर अपने ससुराल से घर की ओर लौट रहा था. इसी बीच उसने अपनी गर्भवती पत्नी को गोली मार दी. वारदात चिरवा-बिरौली के पास हुई. पति अपनी बाइक को वहीं छोड़कर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में डबल मर्डर, सरेआम चाचा-भतीजे को गोलियों से भूना

बता दें कि मधेपुरा के नौलखिया निवासी डेजी कुमारी (35 वर्ष) की शादी साल 2011 में अविनाश कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों को एक लड़की और एक लड़का हुआ था. डेजी उस दिन गर्भवती थी. मतक के परिजनों ने बताया कि रविवार को रात करीब आठ बने उनका दामाद उसे विदा कर ले गया. रास्ते में ही उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

मायके पक्ष के लोगों को जबतक यह सूचना मिली और जिरवा-बिरेली पहुंचते तब तक महिला की मौत हो गई थी. महिला को तीन गोली मारी गई थी. जबकि उनका दामाद बाइक वहीं पर छोड़कर फरार हो गया था. मधेपुरा में हत्या के केस की पुलिस आरोपी दामाद की तलाश कर रही है.

Last Updated : Nov 10, 2022, 3:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details