बिहार

bihar

Madhepura Crime: बीएड एमपी कॉलेज परिसर से प्रोफेसर का शव बरामद, पश्चिम चंपाण के थे रहने वाले

By

Published : Jul 6, 2023, 12:42 PM IST

मधेपुरा में कॉलेज की रेलिंग से एक प्रोफेसर का लटकता हुआ शव बरामद किया है. प्रोफेसर पश्चिम चंपारण के रहने वाले थे और पिछले कई वर्षों से एमपी कॉलेज परिसर में बने दो मंजिला मकान में ही रह रहे थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Professor body recovered from Madhepura
Professor body recovered from Madhepura

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में कॉलेज की रेलिंग से प्रोफेसर का शव लटका मिला है. बीएड एमपी कॉलेज में पदस्थापित प्रोफेसर की पहचान एनुल्लाह हक के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी. मामला सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत भर्राही ओपी के चांदनी चौक का है.

पढ़ें-Motihari News: 7 दिन के दुधमुंहे को पुल पर अकेला छोड़ दंपति ने लगाई नदी में छलांग, पत्नी का शव बरामद

कॉलेज की रेलिंग से लटका मिला प्रोफेसर का शव:प्रोफेसर की हत्या की गई है या आत्महत्या का मामला है, इसको लेकर लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोगों ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार: वहीं घटना के बाद कॉलेज में हड़कंप मचा है. हत्या या आत्महत्या को लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है. भर्राही पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

पश्चिम चंपारण के रहने वाले थे प्रोफेसर:जानकारी के अनुसार प्रोफेसर एनुल्लाह हक पिछले कई वर्षों से एमपी कॉलेज परिसर में बने दो मंजिले मकान में ही रह रहे थे. मृतक पश्चिम चंपारण के शिपटा थाना क्षेत्र के लठियाही गांव के रहने वाले थे.

"हम लोगों को पता चला कि कॉलेज की छत की रेलिंग से एक शव लटक रहा है. आकर देखे तो प्रोफेसर का शव लटक रहा था. गले में कपड़ा बंधा है."- मोहम्मद मुमताज, स्थानीय

हर एंगल से जांच कर रही पुलिस: फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि संबंधित थानेदार को निर्देशित किया गया है. मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.

"मामले को लेकर लोगों से पूछताछ की जा रही है. हर एंगल से जांच हो रही है. बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा."-राजेश कुमार, एसपी मधेपुरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details