बिहार

bihar

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मासूम को कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Feb 25, 2020, 6:31 PM IST

मधेपुरा में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक मासूम की जान ले ली है. इसके बाद लोगों का गुस्सा सड़कों पर फूट पड़ा. लोग सड़क जाम कर ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

गुस्साए लोग
गुस्साए लोग

मधेपुरा: जिले के सदर अनुमंडल अंतर्गत सूर्यगंज बाजार के आवासीय बाल विद्या विहार के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक छात्रा की जान ले ली है. इस दर्दनाक घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. साथ ही पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. उसके बाद लोग सड़क जाम कर आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

तेज रफ्तार ने ली बच्ची की जान
दरअसल, जिले के सूर्यगंज की छात्रा मुस्कान कुमारी अपनी सहेली के साथ अवासीय बाल विधा विहार स्कूल पढने जा रही थी. तभी अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों छात्राओं को ठोकर मार दिया. जिसमें मुस्कान कुमारी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, उसकी सहेली का इलाज पीएचसी गम्हरिया में चल रहा है.

देखिए खास रिपोर्ट

पढ़ने जाने के दौरान हुई मौत
इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सुपौल सिहेश्वर के मुख्य पथ को करीब 3 घंटे तक जाम कर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मृत बच्ची के भाई ने बताया कि मेरी बहन घर से स्कूल जा रही थी. तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे ठोकर मार दिया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

मामले की छानबीन करती पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान संजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत कर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details