बिहार

bihar

मधेपुरा: ग्वालपाड़ा में बाइक लुटेरों ने रोलर चालक को मारी दो गोली, पटना रेफर

By

Published : Apr 11, 2021, 4:08 PM IST

मधेपुरा में बाइक छिनतई के दौरान अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. घायल अखिलेश को कमर से नीचे दो गोली लगी है. पटना में इलाज चल रहा है.

अस्पताल में चल रहा है इलाज
अस्पताल में चल रहा है इलाज

मधेपुराःग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के सरोनी मुख्य मार्ग पर अज्ञात अपराधियों ने दिन दहाड़े रोलर चालक से बाइक लूटने का प्रयास किया. काफी देर तक अपराधी और बाइक सवार चालक के बीच हाथापाई होती रही. फिर भी लूटने में सफल होते देख अपराधियों ने रोलर चालक पर गोली चला दी. जिस कारण कमर से नीचे गोली लग गई. इसके बाद अपराधी बाइक छोड़कर फरार हो गए. घायल रोलर चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां समुचित व्यवस्था ना होने के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- बक्सरः बेखौफ अपराधियों ने 2 लोगों को मारी गोली, पुलिस के हाथ अभी भी खाली

'अपराधियों की पहचान हो गयी है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. अपराधियों ने जिस बाइक से घटना को अंजाम दिया था, उस बाइक को बिहारीगंज पुलिस बरामद कर चुकी है. बहुत जल्द ही अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'-योगेंद्र कुमार, मधेपुरा एसपी

देखें पूरी रिपोर्ट

खरीदी थी नई बाइक
बता दें कि ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के सरौनी गांव में बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे रोलर चालक अखिलेश कुमार से बाइक छीनने के क्रम में गोली मार दी. घटना के संबंध में घायल रोलर चालक के भाई ललन कुमार ने बताया कि अखिलेश कुमार ने कल ही नई बाइक खरीदी थी.

अपराधियों का किया विरोध
भाई ने बताया, अखिलेश सुबह में मुरलीगंज से बिहारीगंज जा रहे थे कि इसी बीच ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के सरोनी मुख्य मार्ग पर मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने ओवरटेक करके पहले रोका और हथियार का भय दिखाकर बाइक छीनने लगा. लेकिन अखिलेश अपराधियों से उलझ गए. फिर भी बाइक नहीं छोड़ा, तो अपराधियों ने दो गोली चला दी. दोनों गोली अखिलेश के कमर से नीचे लगी है. अखिलेश के बेहोश होते ही अपराधी फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- गोपालगंज में पिता की गोली मारकर हत्या, बेटी की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने डीएम के अर्दली के भतीजे को मारी गोली, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details