बिहार

bihar

लखीसराय: शराब और बीयर के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 2, 2021, 7:42 PM IST

कबैया थाना अंतर्गत जमुई मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के दौरान 19 कार्टन देसी शराब और बीयर बरामद किया गया है. इस दौरान पुलिस ने 3 तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

Three people arrested with liquor in Lakhisarai
Three people arrested with liquor in Lakhisarai

लखीसराय: जिले में मंगलवार को पुलिस ने शराबकी एक बड़ी खेप को जब्त किया है. जमुई मोड़ पर कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार और उनकी टीम की ओर से गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान दो वाहन भी ज़ब्त किया गया. जिसमें में कुल 19 कार्टन देसी शराब और बीयर बरामद किया गया. साथ ही पुलिस ने 3 लोगों को भी हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें -सीतामढ़ी: प्रतिबंध के बावजूद शराब की बिक्री जारी, नकेल कसने में पुलिस फेल

गिरफ्तार युवक की पहचान वाहन के साथ आजाद सिंह, प्रवीण सिंह अशोक धाम निवासी, रवि कुमार पिता मुकुल साहू दरियापुर बढ़िया निवासी और विमल सिंह पिता शशि भूषण सिंह वल्गर बडहिया निवासी के रूप में किया गया है. वहीं, पुलिस को पूछताछ के क्रम में और कई लोगों का नाम सामने आ रहा है. जिसके लिए पुलिस छापेमारी करेंगी.

19 कार्टून देसी शराब और बीयर बरामद

यह भी पढ़ें -शराब तस्कर के वाहन का पीछा करने के दौरान उत्पाद विभाग का वाहन हुआ क्षतिग्रस्त, दो घायल

'कबैया एसएचओ को गुप्त सूचना मिला था जिसके आधार पर वाहन चेकिंग अभियान जमीन मोड़ के पास चलाया गया. इस दौरान शराब के 9 कार्टून और बियर का 10 कार्टून बरामद किया गया है. इसके अलावा दो वाहन को भी जब्त किया गया है.'- रंजन कुमार, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details