बिहार

bihar

बिहार के लखीसराय की घटना, उम्र 50 साल... 10 दिन में 6 बच्चियों से दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

By

Published : Mar 23, 2021, 6:31 PM IST

Misdeed
दुष्कर्म

लखीसराय के कजरा थाना क्षेत्र के एक दुकानदार ने 10 दिन में गांव की 6 बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया. दो बच्चियों की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों ने उनसे पूछताछ की तब मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है.

लखीसराय: जिले के कजरा थाना क्षेत्र के एक दुकानदार ने 10 दिन में गांव की 6 बच्चियों के साथ दुष्कर्मकिया. दुष्कर्म का शिकार हुईं दो बच्चियों की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों ने उनसे पूछताछ की तब मामले का खुलासा हुआ.

यह भी पढ़ें-मूक-बधिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, सरपंच पर लगा अभियुक्त को भगाने का आरोप

मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने आरोपी दुकानदार प्रकाश तांती को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी उम्र 50 साल बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार प्रकाश गांव में किराना दुकान चलाता है. वह दुकान पर आने वाली गांव की बच्चियों पर गलत नजर रखता था. उसने 10 दिन में गांव की 6 बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया.

दो दिन पहले दो बच्चियों के साथ किया था दुष्कर्म
ग्रामीणों के आरोप के अनुसार दो दिन पहले प्रकाश ने दो अलग-अलग घर की 5 और 7 साल की दो बच्चियों के साथ दुष्कर्मकिया था. इससे बच्चियों की तबीयत बिगड़ गई. परिवार के लोगों ने पूछताछ की तो डरी-सहमी बच्चियों ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.

इसके बाद परिजनों ने कजरा थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी. कजरा थाना ने परिजनों को लखीसराय महिला थाना भेज दिया. महिला थाना ने केस दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी दुकानदार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

देखें वीडियो

आरोपी प्रकाश ताती ने बताया कि मुझे फंसाया जा रहा है. मैं निर्दोष हूं. वहीं, महिला थाना की अध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिक दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए सबूत जुटाया जा रहा है.

सात और पांच साल की बच्चियों के साथ उसके गांव के ही दुकानदार प्रकाश तांती ने दुष्कर्म किया. कजरा थाना ने आरोपी को गिरप्तार कर लिया है. दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट से मामले की पुष्टि होगी."- रंजन कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details