बिहार

bihar

मछली के ट्रक में छिपाकर झारखंड से हो रही थी शराब की तस्करी, ऐसे खुला भेद

By

Published : Aug 25, 2021, 6:16 PM IST

लखीसराय
लखीसराय ()

लखीसराय में भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. गुप्त सूचना के आधार पर शराब बरामद की गई. कवैया थाना की पुलिस ने वाहन जांच अभियान चला कर शराब जब्त किया.

लखीसराय:बिहार के जिले लखीसराय(Lakhisarai) की कवैया थाना पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. प्रेस वार्ता के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस को बीती रात गुप्त सूचना मिली थी. सूचना थी कि झारखंड के रास्ते मछली की आड़ में भारी मात्रा में विदेशी शराब की तस्करी हो रही है.

यह भी पढ़ें- बाप-बेटी कर रहे थे 'खेल', भैंस ने खोल दिया राज... पुलिस भी है हैरान

मिली सूचना को सत्यापित करने को लेकर कवैया थाने की पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के जमुई मोड़ के पास सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया. उसी दौरान मालवाहक पिकअप में छिपाकर लेकर जा रहे भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

देखें वीडियो

जब्त वाहन से 750 एमएल के 293 बोतल एवं 180 एमएल के 940 बोतल, वहीं 375 एमएल के 564 बोतल कुल 1797 बोतल शराब बरामद की गई. गिरफ्तार आरोपियों में अशोक कुमार, सूरज कुमार, अमित कुमार, राम बहादुर राय, नीरज कुमार और चार लोग समस्तीपुर के रहने वाले हैं.

एक अन्य आरोपी मधुबनी जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पांचों पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी चल रही है. इस बात की जानकारी रंजन कुमार ने दी. बता दें कि बिहार में शराबबंदी है. शराबबंदी कानून का बेहतर तरीके से पालन हो, इसको लेकर बिहार पुलिस मुस्तैदी के साथ डटी हुई है.

यह भी पढ़ें- पटना: अंग्रेजी शराब के साथ 8 शराबी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details