बिहार

bihar

lakhisarai crime news: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, परिजनों की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 20, 2023, 5:29 PM IST

लखीसराय में पति द्वारा पत्नी की हत्या (Wife murdered by strangulation in Lakhisarai) कर देने की बात सामने आयी है. पुलिस को दिये गये बयान में मृत महिला के परिजनों ने ये गंभीर आरोप लगाये हैं. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

lakhisarai crime news
lakhisarai crime news

लखीसराय:लखीसराय जिले के टाउन थाना क्षेत्र के चरोखरा गांव में पति ने कथित रूप से गला दबाकर पत्नी की हत्या (Woman murdered in Charokhara Lakhisarai) कर दी. मृत महिला के परिजनों ने उसके पति पर ये गंभीर आरोप लगाये हैं. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि एक महिला की गला दबाकर हत्या करने की सूचना मिली थी. मामले की जांच को लेकर कवैया थाना की पुलिस गयी. आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः Lakhisarai Crime News: बुजुर्ग की कुदाल से पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

क्या है मामला: प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान लखीसराय टाउन थाना क्षेत्र के चरोखरा ग्राम निवासी जवाहिर केवट की पत्नी रेशमा देवी के रूप में हुई है. मृतका के परिजनों ने ससुराल वाले एवं मृतका के पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि पति के द्वारा ही पत्नी की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत मामले की तहकीकात करने में जुट गई है. इस संबंध में आरोपी पति ने बताया कि हम पर जो आरोप लगाया गया है वह निराधार है. परिजनों के द्वारा मुझे फंसाया जा रहा है.

"कुछ लोगों के द्वारा एक महिला की गला दबाकर हत्या करने की सूचना मिली थी. कबैया थाना की पुलिस मामले की जांच के लिए गयी थी. लाश का पोस्टमार्टम कराया गया है. ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा. दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी"-अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, लखीसराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details