बिहार

bihar

उत्पाद विभाग की टीम को देख छत से कूदा शराब कारोबारी, पहुंचा अस्पताल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 1, 2023, 10:57 PM IST

लखीसराय में छापेमारी के लिए पहुंची उत्पाद विभाग की टीम को देखर एक शराब विक्रेता दो मंजिला मकान से कूद गया. इस वजह से शराब विक्रेता का हाथ टूट गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में उत्पाद विभाग की टीम को देखते ही एकशराब कारोबारीने दो मंजिला बिल्डिंग से छलांग लगा दी. इस कारण वह बुरी तरह घायल हो गया. उसका एक हाथ भी टूट गया है. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि कबैया रोड पर एक मकान में शराब बिक्री का काम होता है. इसी सूचना पर पुलिस छापेमारी के लिए गई हुई थी.

उत्पाद विभाग की टीम को देख छत से कूदा युवक : मिली जानकारी के अनुसार कबैया थाना अंतर्गत कबैया रोड पर छापेमारी के लिए पहुंची उत्पाद विभाग की टीम को देख कर पंकज चौधरी नाम का युवक अपने दो मंजिला मकान से कूद कर भागने लगा. कूदने के क्रम में वह दूसरे घर के छत पर जा गिरा. फिर वहां से लुढ़कर नीचे गिर गया. इस दौरान वह बुरी तरह घायल हो गया. बताया जाता है कि पंकज के पिता विजय चौधरी भी शराब बेचता था. युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

आरोपी का पिता भी बेचता था शराब : वहीं दूसरी ओर घायल शराब विक्रेता घायल युवक की मां संजू देवी का कहना है कि "मेरा बेटा शराब नहीं बेचता है. जब उत्पाद विभाग की टीम आई तो वह टीवी देख रही थी. अब उसके बेटे को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरा दिया या वह खुद गिर गया. उसे नहीं पता, लेकिन उसका बेटा शराब नहीं बेचता है. हां, बहुत साल पहले उसके पति शराब बेचते थे, लेकिन अब वह भी ऐसा नहीं करते हैं".

"सूचना मिली थी कि कबैया थाना के कबैया मुहल्ले में शराब बेची जा रही है. इसी सूचना के आधार पर हमलोग पूरी टीम छापेमारी के लिए गये थे. वहां पुलिस को देखते ही पंकज कुमार शराब कारोबारी अपनी छत से कूद गया है. इस कारण वह घायल हो गया है. घायल अवस्था में ही पंकज को लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया है. उसके पास से तीन लीटर देसी शराब बरामद हुआ है."-गुड्डू कुमार, अवर निरीक्षक, उत्पाद विभाग

ये भी पढ़ें :लखीसराय: शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details