बिहार

bihar

लखीसरायः पुलिस ने हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 20, 2020, 4:20 PM IST

मेदनी चौकी पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से एक लोडेड हथियार के साथ 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

b
b

लखीसरायः आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एसपी सुशील कुमार ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया था कि लंबित मामले के अभियुक्तों की धरपकड़ तेज की जाए. जिसके आलोक में मेदनी चौकी थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने हत्या के मामले में फरार चल रहे एक अभियुक्त को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों के पास से पुलिस ने एक लोडेड हथियार के साथ 6 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

बदमाशों के पास से बरामद हथियार और कारतूस

हथियार के साथ दो गिरफ्तार
एस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सुशील कुमार ने कहा कि दिसंबर 2019 के हत्याकांड में एक नामजद अभियुक्त फरार चल रहा था. मेदनी चौकी थाना की पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए कमली उर्फ कमलेश्वरी बिन को उसके साथी सुरेंद्र महतो के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को उसके पास से एक लोडेड हथियार के साथ 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

पेश है रिपोर्ट

जारी रहेगी कार्रवाई- एसपी
सुशील कुमार ने बताया कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर फरार अपराधियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है. जिसके आलोक में जिले के सभी थाना क्षेत्रों में कार्रवाई जारी है. जोकि आगे भी चलती रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details