बिहार

bihar

किशनगंज में तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, मौके पर मौत

By

Published : Jun 11, 2022, 7:27 AM IST

किशनगंज में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत (person died in road accident) हुई है. तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Accident In Kishanganj
Accident In Kishanganj

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में सड़क हादसा (Road Accident In Kishanganj) हुआ है. जिले के सदर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. घटना देर रात शहर में स्थित मारवाड़ी कॉलेज रोड पावर हाउस के पास हुई है.

ये भी पढ़ें-बगहा में बच्चे की जान बचाने में गड्ढ़े में घुसी यात्रियों से भरी बस, एक की मौत, दर्जनों घायल


ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा: मृतक की पहचान कर ली गई है. युवक की पहचान कजलामणी गांव निवासी सुजीत पासवान के रुप में हुई है. वह किसी जरुरी काम से बाहर गया हुआ था. काम खत्म कर बाइक से वह अपने घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे सामने से टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गयी. वहीं मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ेंःसारण में भीषण सड़क हादसा, हाइवा ने बस को मारी टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

सदर थानाध्यक्ष अमर प्रसाद सिंह ने सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिवार से बात की और मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं पोस्टमोर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details