बिहार

bihar

किशनगंज में टैंकर और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर, 3 घायल

By

Published : Mar 24, 2021, 5:10 PM IST

किशनगंज में टैंकर और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हे स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

किशनगंज: जिले के एनएच-27 मे टैंकर और कंटेनर के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. वहीं, टैंकर का चालक स्टेरिंग में घंटों तक रहा फंसा, जिसे स्थानीय लोगों के कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. इसके बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें-दो बाइक्स की आमने-सामने टक्कर, घायलों में एक की स्थिति गंभीर, पटना रेफर

भीषण सड़क हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया दालखोला की ओर से कंटेनर इस्लामपुर की ओर जा रहा था और इस्लामपुर से दालकोला की ओर टैंकर आ रहा था. इसी दौरान कैल्टेक्स चौक के पास ओवर ब्रिज पर दोनों गाड़ियों में आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई. जिससे टैंकर का चालक पूरी तरह स्टेरिंग में फंस गया. जिसकी वजह से कंटेनर के चालक और खलासी बुरी तरह घायल हो गए. जिन्हे स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

जांच में जुटी पुलिस
एसडीओ शाहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर तत्काल पहुंच गई है. मामले की जानकारी लेकर जांच की जा रही है. वहीं, इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details