बिहार

bihar

खगड़िया: पति के पंजाब पहुंचने पर पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

By

Published : Jul 29, 2021, 12:35 AM IST

पुलिस
पुलिस ()

खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता ने पति के पंजाब पहुंचने पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी.

खगड़िया: जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक बुधवार को पंजाब (Punjab) पहुंचा और घर पर फोन करके सूचना दी. पति को पंजाब पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी (Wife Committed Suicide) . इस बीच किसी ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी. पुलिस को आने की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन घर छोड़कर फरार हो गये.

ये भी पढ़ें- ...तो क्या सरकार विपक्ष को आचार समिति का दिखा रही है डर?

जानकारी के मुताबिक बेलदौर थाना क्षेत्र के कैंजरी पंचायत निवासी राजेश कुमार कुछ दिन पूर्व घर आये थे. बुधवार के वह फिर अपने काम पर पंजाब पहुंच गये. पंजाब पहुंचने पर उन्होंने फोन करके घर पर सूचना दी. जिसके बाद पत्नी प्रीति कुमारी ने पति का फोन कटने के थोड़ी देर बाद आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय की 'घूसखोर' महिला सिपाही..जो बड़ी 'ईमानदारी' से लेती है रिश्वत, कई वीडियो वायरल

महिला की मौत की खबर की जानकारी होने पर उसके मायके वाले पक्ष को लोग और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस की आने की सूचना मिलने पर ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गये. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details