बिहार

bihar

प्रेमी के प्यार में हैवान बनी पत्नी, आशिक संग मिलकर पति का गला दबाकर मार डाला

By

Published : May 10, 2022, 5:54 PM IST

खगड़िया में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या (Khagaria Crime News) कर दी. जब इस बात की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को मिली तो वे आरोपी पत्नी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

खगड़िया में हत्या
खगड़िया में हत्या

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में एक महिला ने अपने प्यार के लिए पति को मौत के घाट उतार (Murder in Khagaria) दिया. ऐसा उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया. दोनों ने बेरहमी से पति के गुप्तांग को दबाकर उसे बेहोश कर दिया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. लेकिन इस हत्या की खबर गांव में फैल गई. जिसके बाद गांव वालों ने आरोपी पत्नी को बंधक बना लिया. वहीं शातिर प्रेमी मौके से फरार होने में सफल हो गया. घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के चोढली गांव की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:सनकी पति ने तीसरी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, पहले भी कर चुका है दो पत्नी की हत्या

गमछा से गला घोंटा:जानकारी के मुताबिक बेलदौर थाना (Beldaur Police Station) क्षेत्र के चोढली गांव निवासी मोहम्मद अमरुल की पत्नी शहजादी खातून का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ऐसे में पति दोनों के बीच रोड़ा बन रहा था. जिसके बाद आरोपी पत्नी और प्रेमी ने मिलकर हत्या की साजिश रच डाली. बताया जा रहा है कि दोनों ने मिलकर पहते पति के गुप्तांग को दबाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद पति के गले में गमछा का फंदा बनाकर दम घोंट दिया. लेकिन गांव वालों को हत्या की भनक लग गई. जिसके बाद सैकड़ों लोग मृतक के घर पहुंच गए.

यह भी पढ़ें:Begusarai News : '...पापा ने मारी गोली', बेटे ने बताया कैसे हुई मां की हत्या

प्रेमी पर हत्या का आरोप:घर पर ग्रामीणों के देख प्रेमी फरार हो गया. लेकिन आरोपी पत्नी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचते ही आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया. आरोपी पत्नी का कहना है कि प्रेमी ने हत्या की है, उसका हत्या में कोई हाथ नहीं है. वहींबेलदौर थाना प्रभारी पकंज प्रकाश ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details