बिहार

bihar

कलेक्शन एजेंट हत्याकांड में दो बदमाश गिरफ्तार, कैश लूट के बाद बबलू की हुई थी हत्या

By

Published : Jan 24, 2021, 7:29 AM IST

खगड़िया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिसमे पुलिस ने कलेक्शन एजेंट हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने एक नॉन-बैंकिंग कंपनी के कलेक्शन एजेंट की हुई हत्या मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

खगड़िया
कलेक्शन एजेंट हत्याकांड में दो बदमाश गिरफ्तार

खगड़िया: जिले के पुलिस कप्तान अमितेश कुमार के नेतृत्व में जिले की पुलिस पूरे रंग में दिखने लगी है. चंद दिनों के अंदर चांदनी हत्याकांड और स्वर्ण व्यवसायी लूट कांड का खुलासा करने के बाद अब पुलिस ने एक और हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. गंगौर थाना क्षेत्र के कलेक्शन एंजेंट हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें...एयर एम्‍बुलेंस से दिल्‍ली AIIMS लाए गए लालू यादव, बेहतर इलाज के लिए हुए भर्ती

नॉन बैंकिंग कंपनी के क्लेक्शन एजेंट के हत्या का मामला
उल्लेखनीय है कि बीते 12 जनवरी को खगड़िया-बखरी पथ पर जलकौरा हाई स्कूल के समीप एक नॉन बैंकिंग कंपनी के क्लेक्शन एजेंट 35 वर्षीय बबलू मालाकार से रूपया लूटने के बाद बदमाशों ने गोली मार उनकी हत्या कर दी थी. मृतक जहांगीरा का रहने वाला था और राशि क्लेक्शन के बाद शाम को घर लौटने के दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया था.

ये भी पढ़ें...बिहार में सामाजिक बदलाव के प्रणेता थे कर्पूरी ठाकुर, हिन्दी के उपयोग को बनाया था अनिवार्य

गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार
नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में क्लेक्शन एजेंट हत्याकांड का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ आलोक रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कांड में संलिप्त दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही क्लेक्शन एजेंट से लूटी गई प्रिंटर मशीन और अन्य कागजात को भी बरामद किया गया है.

मामले में गिरफ्तार किये गये नीतीश कुमार और सूजा अनवर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उनके द्वारा बताया गया है कि दोनों ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर क्लेक्शन एजेंट से पहले रूपया लूटा और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. जबकि घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है.-सदर एसडीपीओ

बहरहाल, जो भी हो लगातार कांडों का खुलासा और अपराधियों की गिरफ्तारी से लोगों के अंदर पुलिस के प्रति पनपी नाराजगी कुछ कम होती दिख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details