बिहार

bihar

खगड़िया में गंगा स्नान करने गए दो बच्चों की डूबने से मौत

By

Published : Sep 26, 2022, 9:34 PM IST

खगड़िया में डूबने से दो बच्चों की मौत

खगड़िया में दो बच्चों की मौत (Two Children Died In Khagaria) हो गयी. दोनों अपने परिजनों के साथ नवरात्रि महापर्व को लेकर गंगा नदी जल लेने गए थे. इसी बीच नहाने के लिए पानी में उतर गए और डूबने से उनकी मौत हो गयी. पढ़ें पूरी खबर...

खगड़िया:बिहार के खगड़िया में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां दो मासूम बच्चे की गंगा नदी में डूबने से मौत (Two Children Died due to drowning in Khagaria) हो गयी. दोनों अपने परिजन के साथ नवरात्रि महापर्व को लेकर गंगाजल भरने गए थे. बच्चे उत्साह में गंगा नदी में नहाने लगे. नहाने के क्रम में उन्हें गहराई का पता नहीं चला और गहरे पानी में जाने के कारण डूब गए.

यह भी पढ़ें:गोपालगंज में तालाब में नहाने के दौरान दो चचेरे भाइयों की मौत, तीसरे ने तैरकर बचाई जान

एक ही गांव के दोनों बच्चे:दोनों मृत बच्चे एक ही गांव के थे. जिनकी पहचान अररिया गांव के 6 साल के शिवम कुमार और 5 साल के बंशी कुमार के रूप में हुई है. दोनों का शव गंगा नदी से बरामद कर लिया गया. एक ही गांव के दो बच्चों की मौत से इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया. बच्चों के परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:तेज हवा और लहरों के थपेड़े से गंगा में डूबी बालू लदी 3 नाव, 6 मजदूर और नाविक लापता

शवों का पोस्टमार्टम कराया: इधर, घटना की जानकारी लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों बच्चों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद बच्चों का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. शव के गांव पहुंचते ही चीख पुकार मच गयी. मौत की खबर से आसपास के सैकड़ों लोग भी गांव पहुंच गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details