बिहार

bihar

खगड़िया: बोलेरो से भाग रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 17, 2021, 12:01 AM IST

शक के आधार पर एक बोलेरो की तलाशी ली गई तो हथियारों का जखीरा मिला. पुलिस ने 5 अपराधियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सभी अपराधियों से कड़ी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

raw
raw

खगड़िया: बेलदौर थाना क्षेत्र के जीरो माइल पिकेट पुलिस द्वारा बोलेरो पर सवार पांच अपराधियोंको हथियारों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद बेलदौर थाना लाए गए सभी अपराधियों से कड़ी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक एएसआई शैलेश कुमार तथा बेलदौर थाना के एसआई पंकज प्रकाश द्वारा लाव-लश्कर के साथ एनएच 107 पर पेट्रोल पंप के समीप चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान शक के आधार पर जब एक बोलेरो की तलाशी ली गई तो हथियारों का जखीरा मिला.

हथियार के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-पटना: अपराधी ने युवक को मारी गोली, युवक गंभीर रूप से घायल

अपराधियों से कड़ी पूछताछ

हथियार मिलने के बाद सहरसा जिले के राजा सोनवर्षा समूह गांव निवासी अजीत कुमार सिंह के पुत्र अभिजीत प्रसाद, सहमोरा निवासी नरेश ठाकुर के पुत्र प्रभाकर ठाकुर, मैना निवासी गजेन्द्र यादव के पुत्र नीरज कुमार, मननियां निवासी नरेन्द्र प्रसाद यादव के पुत्र आयान आर्यन तथा सहमोरा निवासी विरेन्द्र झा के पुत्र आनेद कुमार उर्फ माखन को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-मधुबनी: डकैती के प्रयास में एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा, देसी कट्टा भी बरामद

अपराधियों को भेजा गया जेल

गिरफ्तार किए गए सभी बदमाशों के विरुद्ध मामाला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है. अभिजीत प्रसाद को पिस्टल एवं तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं प्रभाकर ठाकुर के पास से एक देशी कट्टा व एक कारतूस तथा नीरज कुमार के पास से एक देसी कट्टा व एक कारतूस की बरामदगी हुई है. इतना ही नहीं, बोलेरो में बिछाए गए मेट के नीचे से जंग लगा पुराना देसी मास्केट भी बरामद किया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही बेलदौर थाना पहुंचे गोगरी डीएसपी मनोज कुमार ने अपराधियों से कड़ी पूछताछ की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details