बिहार

bihar

खगड़ियाः बच्चा चोरी के शक में महिला की जमकर पिटाई, मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाई जान

By

Published : Aug 30, 2019, 7:09 PM IST

ताजा मामला खगड़िया बेलदौर थाना के बोबील पंचायत के पास का है. यहां ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में महिला की जमकर पिटाई कर दी.

खगड़िया बेलदौर थाना

खगड़ियाःपुलिस प्रशासन के लाख कोशिश के बावजूद भी मॉब लिंचिंग की घटना कम नहीं हो रही है. अभी 5 दिन पहले ही गोगरी केडीएस कॉलेज के परिसर में बच्चा चोरी के आरोप में दो साधुओं की सरेआम पिटाई हुई थी. ऐसा ही मामला शुक्रवार को बेलदौर थाना क्षेत्र के बोबील पंचायत का है जहां ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला की जमकर पिटाई करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की जान बचाई.

बच्चा चोरी के शक महिला की पिटाई

ये है मामला
ताजा मामला खगड़िया बेलदौर थाना के बोबील पंचायत के पास का है. जहां ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला को पकड़कर उसकी सरेआम पिटाई करने लगे. यह पूरा वाकया वीडियो में देखा जा सकता है. मौजूद लोग महिला से सवाल कर पीट रहे हैं कि तुम्हें किसने बच्चा चोरी करने के लिए भेजा है. उसका नाम बताओ. घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ से निकालकर उस महिला को थाने ले आई.

डीएसपी, खगड़िया
पुलिस लोगों को करती है जागरूकमॉब लिंचिंग की घटना के खिलाफ खगड़िया पुलिस बैनर और पोस्टर के माध्यम से लगातार लोगों को जागरूक कर रही है. फिर भी लोग आदत से बाज नहीं आ रहे हैं और छोटी-छोटी बात पर भी कानून को हाथ में ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details