बिहार

bihar

पप्पू यादव ने पूछा- रूपेश की हत्या पेशेवर शूटर ने की तो इसे करवाया कौन?

By

Published : Jan 20, 2021, 7:46 AM IST

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने रूपेश सिंह हत्याकांड को लेकर सरकार को घेरा है. खगड़िया पहुंचे पप्पू यादव ने कई सवाल पूछे हैं.

परिजनों से मिले पप्पू यादव
परिजनों से मिले पप्पू यादव

खगड़िया: पटना में हुए रूपेश हत्याकांड को लेकर पप्पू यादव सरकार पर हमलावर है. पप्पू यादव ने साफ लहजे में सरकार की भूमिका को संदिग्ध बताया है. वहीं जिले में हुए बबलू मालाकार हत्याकांड को लेकर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जहांगीरा पंचायत स्थित सोभनी गांव पहुंचकर बबलू मालाकार के परिजन से मुलाकात की. इसके साथ ही पप्पू यादव ने उन्हें आर्थिक सहयोग दिया.

रूपेश हत्याकांड को लेकर खड़े किए कई सवाल
पूर्व सांसद पप्पू यादव ने खगड़िया में रूपेश हत्याकांड को लेकर कई सवाल सरकार से पूछे हैं. पप्पू यादव ने पूछा है कि सरकार किसे सेफ कर रही है. घटना के सप्ताह बीत चुके है लेकिन पुलिस किसी निष्कर्ष पर अभी तक नहीं पहुंची है. उन्होंने कहा है कि मारने वाला पेशेवर शूटर है तो मरवाने वाला कौन है? पीएचईडी, बिजली विभाग और सिंचाई विभाग इन्हीं तीन विभाग में रूपेश हत्याकांड का राज छुपा हुआ है.

देखें रिपोर्ट.

पुलिस की लापरवाही की शिकायत
गौरतलब हो कि बीते सप्ताह सोभनी चंदपुरा इंटर विद्यालय लाभगांव जलकौड़ा के निकट अज्ञात अपराधियों ने बबलू मालाकार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जाप सुप्रीमो पप्पू यादवके सोभनी पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में गंभीरतापूर्वक जानकारी दी. लोगों ने गंगौर ओपी पुलिस के गलत रवैया की शिकायत भी पप्पू यादव से की.

देखें रिपोर्ट.

इसे भी पढ़ें:'गांव की सरकार' : यहां पढ़िए बिहार पंचायत चुनाव से जुड़ी हर जरूरी बात

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की कही बात
पप्पू यादव ने पुलिस अधीक्षक को फोन से घटना की जानकारी देकर गरीब पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात कही. जाप सुप्रीमो ने गंगौर थानाध्यक्ष के बारे में लोगों की शिकायत से भी पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया. जाप सुप्रीमो ने कहा कि अपराधी को पुलिस का भय नहीं है. अपराधी खुलेआम तांडव मचा रहे है. दिनदहाड़े लोगों की हत्या होती है. पुलिस अपराधी को पकड़ने की बजाय सीधे-साधे गरीब लोगों को परेशान कर शोषण करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details