बिहार

bihar

खगड़िया चौकीदार हत्याकांड पर बोले चिराग पासवान.. बिहार में चुन चुन कर हो रही टारगेट किलिंग

By

Published : Aug 22, 2022, 7:13 PM IST

बिहार के खगड़िया में अलौली थाना क्षेत्र में 2 चौकीदारों को गोली मारने के बाद एक की मौत हो गई. इस हमले पर अब जमुई सांसद चिराग पासवान ने जोरदार हमला किया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि नीतीश सरकार के अंदर बिहार में टारगेट किलिंग करवाई जा रही है.

खगड़िया हत्याकांड पर चिराग
खगड़िया हत्याकांड पर चिराग

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने रविवार की रात दो चौकीदारों को गोली मार (Watchman shot dead in Khagaria ) दी. इस घटना में एक चौकीदार की मौत हो गई है. पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी है. इधर, लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान (MP Chirag Paswan) ने आरोप लगाया कि बिहार में टारगेट किलिंग करवाई (Target Killing In Bihar ) जा रही है.

ये भी पढ़ें- बोले गिरिराज सिंह.. नीतीश कुमार PM मैटेरियल क्या.. मुख्यमंत्री मैटेरियल भी नहीं हैं..

खगड़िया हत्याकांड पर चिराग ने नीतीश को घेरा: जमुई के सांसद चिराग पासवान ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी को बचाने में लगे हुए हैं. सीएम को आम अवाम की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में टारगेट किलिंग का दौर जारी है. दलित बदमाशों के टारगेट पर है. निदेशरें के विपरीत चौकीदारों से काम लिया जा रहा है.

बिहार में 2 चौकीदारों को मारी गोली : इससे पहले, पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि हथवन पंचायत के चौकीदार जयनारायण पासवान एवं श्यामसुंदर साह रात में बांध पर ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी और फरार हो गए. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायल अवस्था में दोनो को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही चौकीदार जयनारायण पासवान की मौत हो गई, जबकि श्यामसुंदर साह का इलाज चल रहा है.

सदर अस्पताल सदर एसडीपीओ सुमित कुमार व अलौली थानाध्यक्ष परेन्द्र कुमार भी पहुंचेकर घटना की जानकारी ली. इधर, खगड़िया (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि''अलौली थाना के चौकीदार श्याम सुंदर शाह और जयनारायण पासवान दोनों हथवन के पास ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details