बिहार

bihar

खगड़िया: पुलिस के हत्थे चढ़े 25 हजार का इनामी समेत चार अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Sep 11, 2020, 2:07 AM IST

Updated : Sep 22, 2020, 3:27 PM IST

एसटीएफ और खगड़िया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 25 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी सुमित यादव एवम उसके चार सहयोगियों को धमारा दियारा से हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

khagadia police
खगड़िया पुलिस

खगड़िया: मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा पंचायत अपराधी सुमित यादव ने कई हत्याओं को अंजाम दे चुके है. खगड़िया पुलिस ने सनकी अपराधी विनोद यादव के करीबी सुमित यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इस पहले एसटीफ और खगड़िया पुलिस की संयुक्त टीम ने चौथम थाना इलाके में संयुक्त कार्रवाई में चार अपराधियों समेत सुमित यादव को गिरफ्तार किया है.

देखें ईटीवी भारत की रिपोर्ट.

25 हजार इनामी अपराधी गिरफ्तार

खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि कुख्यात इनामी अपराधी सुमित यादव पर 25 हजार का इनाम रखा गया था. एसपी ने बताया कि पुलिस ने सुमित यादव के साथ-साथ गिरोह के सक्रिय चार अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया. जिसके पास से तीन देसी पिस्टल, छह जिंदा कारतूस, मोबाइल फोन समेत चोरी की बाइक बरामद किया है.

कई घटनाओं में शामिल

बीते फरवरी महीने में अपराधी सुमित यादव ने जेल में बंद अपराधी विनोद यादव के साथ मिलकर मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा गांव में कई हत्याओं को अंजाम दिया था. जिसके बाद से यह लगातार फरार चल रहा था. एसपी अमितेश कुमार के मुताबिक, इनामी अपराधी की गिरफ्तारी से ना सिर्फ मानसी थाना इलाके के ठठा गांव में शांति बहाल होगी, बल्कि पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास भी बढ़ेगा. बहरहाल,कुख्यात अपराधी सुमित यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है.

Last Updated : Sep 22, 2020, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details