बिहार

bihar

खगड़िया में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में बेटी की गई जान, माता-पिता को गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 2, 2023, 2:14 PM IST

Girl Killed In Khagaria: खगड़िया में माता-पिता के बीच हुए विवाद में एक मासूम की हत्या कर दी गई है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

खगड़िया:बिहार के खगड़िया में पति-पत्नी के बीच विवाद में सनकी पति ने बेटी की गला काट कर हत्या कर हत्या कर दी. घटना पौड़ा थाना क्षेत्र के मैरा गांव की है. जहां पति पत्नि के बीच हुए आपसी विवाद को लेकर एक आठ साल की बच्ची सोनाली कुमारी की गला रेतकर हत्या करने मामला सामने आया है. बच्ची की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है.

पति-पत्नि को पुलिस ने किया गिरफ्तार: घटना की सूचना मिलने के बाद पौड़ा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस ने दोनों पति-पत्नि को भी गिरफ्तार किया है. परिजनों का कहना है कि पति और पत्नि के बीच रुपये को लेकर विवाद होते रहता था और आशंका जताई जा रही है कि इसी बात को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.

"दोनों पति-पत्नी में पैसे को लेकर अकसर विवाद होता रहता था. इस बार भी पैसे के लिए ही विवाद हो रहा था जिसमें बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई है."-परिजन

किसने की बेटी की हत्या: वहीं घटना को लेकर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि दोनो में से किसने घटना को अंजाम दिया है यह साप नहीं पाया है. वही पुलिस का कहना है की पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. फिलहाल आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घटना के बाद से पूरे गांव में इस हत्या को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी सामने आ रही हैं. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं की पत्नी के अवैध संबंध से आक्रोशित होकर सनकी पति ने बेटी की हत्या की है. हालांकि पुलिस ने इसे लेकर कुछ भी कहना से इंकार किया है.

पढ़ें-खगड़िया में शख्स की गोली मारकर हत्या, रैक पॉइंट पर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details