बिहार

bihar

खगड़िया: दूल्हा-दुल्हन की कार का एक्सीडेंट, नवविवाहित जोड़ा गंभीर रूप से जख्मी

By

Published : May 28, 2021, 9:08 AM IST

खगड़िया में शादी कर लौट रहे नवविवाहित जोड़े की कार दुर्घटनाग्रस्त (CAR ACCIDENT) हो गयी. इस हादसे में नवविवाहित जोड़ा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. दोनों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

RAW
RAW

खगड़िया:जीवन के नये सफर की शुरुआत करने जा रहे नवविवाहित जोड़े की कार दुर्घटनाग्रस्त (CAR ACCIDENT) हो गयी. इस हादसे में दूल्हा-दुल्हन गंभीर रूप से जख्मी हो गये. उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में पंडित जी घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर: सड़क हादसे में बच्चे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन घायल
दर्घटना मानसी थाना क्षेत्र के एनएच 31 पांच किलोमीटर के पास हुई. बताया जा रहा है कि मानसी से जा रही कार और खगड़िया से आ रही मोटरसाइकिल में आमने-सामने की टक्कर होते-होते बच गई. इससे कार अनियंत्रित होकर पेड़ में टकरा गयी. कार में सवार तीन लोग घायल हो गए. दूल्हा-दुल्हन और पंडित जी सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव से लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें-रोहतास: बक्सर जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

पुलिस जांच में जुटी
दुल्हा बीरपुर मुज्जफरा डीह का कुणाल कुमार बताया जा रहा है. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी देते हुए मानसी थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि इस हादसे की जांच की जा रही है. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. दोनों के परिवारों को घटना की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details