बिहार

bihar

कटिहार में बाइक ठेलकर ले जा रहे युवकों को लोगों ने समझा बच्चा चोर, कर दी जमकर पिटाई

By

Published : Oct 1, 2022, 11:03 AM IST

Updated : Oct 1, 2022, 12:18 PM IST

कटिहार में एक बार फिर तीन युवक गलतफहमी का शिकार हो गए. तीन युवक बाइक में तेल खत्म हो जाने के कारण अपनी बाइक को ठेलकर पेट्रोलपंप ले जा रहे था. इतने में आसपास के ग्रामीण वहां जमा हो गए और उसे बच्चा चोर समझकर उसकी पिटाई (Some Youth was beaten up in Katihar as child thief) कर दी. पढ़ें पूरी खबर

कटिहार में बच्चा चोर समझ युवक की धुनाई
कटिहार में बच्चा चोर समझ युवक की धुनाई

कटिहारः बिहार के कटिहार में बच्चा चोर के नाम पर ग्रामीणों कुछयुवकों की पिटाईकर ((Youth Beaten up in Katihar) ) दी. बाइक में तेल खत्म होने पर जब बाइक सवार तीन युवक पास के पेट्रोल पम्प जाने के लिए बाइक को सड़क पर ठेलकर ले जा रहे थे, तो ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर तीनों युवकों की जमकर धुनाई कर दी. मौके पर पहुंचे पुलिस गश्ती टीम के पहुंचने पर किसी तरह युवकों की जान बच सकी. सभी घायलों का पुलिस कस्टडी में कटिहार सदर अस्पताल में इलाज चल रहा हैं. यह मामला जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र ( Manihari Police Station) का है.

ये भी पढ़ेंःपंचायत चुनाव परिणाम के बाद 2 प्रत्याशी समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, एक की हालत नाजुक

कटिहार में बच्चा चोर समझ युवक की धुनाई

बाइक में तेल खत्म होने पर ठेलकर ले जा रहे थे युवकः जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र में देर रात बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने तीन युवकों की जमकर पिटाई कर दी. घायलों में दो की हालत गंभीर बतायी जाती है. पुलिस ने बताया कि प्राणपुर थाना क्षेत्र के तीन युवक सोनू पासवान, कैप्टन और ललन यादव कटिहार के किसी नर्सिंग होम में नजदीकी रिश्तेदार को इलाज के लिए भर्ती करा देर रात बाइक से गांव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान संथाली टोला के पास बाइक का तेल खत्म हो गया. तीनों युवक बाइक से उतर कर पैदल कटिहार - मनिहारी मार्ग पर नजदीकी पेट्रोल पम्प जा रहे थे. तभी ग्रामीणों की नजर पैदल बाइक ठेलकर ले जा रहे तीनों युवकों पर पड़ी. बस, ग्रामीणों ने तीनों युवकों को बच्चा चोर समझ जमकर धुनाई कर डाली.

ग्रामीणों ने जमकर की पिटाईः पिटाई के दौरान तीनों युवक रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा. ग्रामीणों ने तीनों को लाठी - डंडों से इतना पीटा कि तीनों बेदम होकर वहीं जमीन पर गिर पड़े. जब यह वाकया हो रहा था, तभी सड़क पर गश्ती कर रहे मनिहारी थाना पुलिस को शोर-शराबे की आवाज सुनाई पड़ी. पुलिस गश्ती टीम ने वहां पहुंचकर तीनों युवकों को भीड़ से छुड़ाया. इसके बाद तीनों बेदम युवकों को इलाज के लिए पास के मनिहारी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायलों की हालत नाजुकःमनिहारी अनुमंडल अस्पताल में चिकित्सकों ने सभी घायलों की हालात नाजुक देखते हुए इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. फिलहाल, सभी घायलों का इलाज चिकित्सकों की देखरेख में कटिहार सदर अस्पताल में चल रहा हैं.मामले को लेकर मनिहारी थानाध्यक्ष रामविलास सिंह ने (Manihari SHO Ramvilas Singh) बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है. ग्रामीणों के बच्चा चोरी के आवेदन पर सभी को पुलिस हिरासत में लिया गया है. वहीं घायल पक्ष के लोगों ने भी घटना के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है. उन्होंने कहा जो जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

"ग्रामीणों के बच्चा चोरी के आवेदन पर सभी को पुलिस हिरासत में लिया गया है. वहीं घायल पक्ष के लोगों ने भी घटना के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है. मामले की जांच चल रही है"-रामविलास सिंह, थानाध्यक्ष, मनिहारी

Last Updated : Oct 1, 2022, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details