बिहार

bihar

कार पर पुलिस का Logo लगाकर वसूल रहे थे रंगदारी, पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ा

By

Published : Jan 7, 2023, 10:12 AM IST

बिहार के कटिहार में आपराधिक गिरोह (Criminal Gang in Katihar) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है, जो अपने कार पर पुलिस का लोगो लगाकर सरेराह वाहन चालकों से रंगदारी वसूल रहे थे. इन बदमाशों से पूछताछ के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

कटिहार में तीन अपराधी गिरफ्तार
कटिहार में तीन अपराधी गिरफ्तार

कटिहार:ये मामला जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र (Kodha Police Station) का है, जहां पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से कार समेत रंगदारी के रूप में वसूले गए दो हजार रुपये भी बरामद किए हैं. कटिहार एसपी जितेन्द्र कुमार (Katihar SP Jitendra Kumar) ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि एक गिरोह है, जो अपनी गाड़ी पर पुलिस का लोगो लगाकर रंगदारी वसूलता है. जिसके बाद हमने कार्रवाई करते हुए उन्हें धर दबोचा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और गिरफ्तार अपराधियों से लगातार पूछताछ कर रही है.

पढ़ें-कटिहार में लूटकांड गिरोह का पर्दाफाश, NH-31 पर लूटपाट करने वाले लाइनर समेत 2 गिरफ्तार

रंगदारी वसूल रहे अपराधी गिरफ्तार: पुलिस ने चरखी गोदाम के पास से वाहन चालकों से पुलिस का लोगो लगाकर रंगदारी वसूल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में जानकारी देते हुए कटिहार पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि कोढ़ा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चरखी गोदाम के पास कुछ लोग जबरन वाहन चालकों से रंगदारी वसूल रहे हैं. वसूली करने वालों के पास पुलिस की लोगो लगी कार भी मिली है. पुलिस ने घटना की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंच तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.



"गुप्त सूचना मिली थी कि चरखी गोदाम के पास कुछ लोग जबरन वाहन चालकों से रंगदारी वसूल रहे हैं. वसूली करने वालों के पास पुलिस की लोगो लगी कार भी मिली है. पुलिस ने घटना की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंच तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तीन अपराधियों के पूर्व से आपराधिक इतिहास रहे हैं, जिसमें गौरव कुमार के खिलाफ बरारी थाना क्षेत्र में दो मामले दर्ज है. वहीं मो. साहिल के खिलाफ कोढ़ा थाना में तीन मामला दर्ज है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है."-जितेन्द्र कुमार, पुलिस अधीक्षक, कटिहार

पूर्व से है आपराधिक इतिहास: गिरफ्तार आरोपियों के पास से टियागो कार, रंगदारी के दो हजार रुपये, तीन मोबाइल समेत एक चाकू भी बरामद किया गया है. बरामद कार पर भागलपुर के नम्बर का रजिस्ट्रेशन है. पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार (SP Jitendra Kumar) ने बताया कि गिरफ्तार तीन अपराधियों के पूर्व से आपराधिक इतिहास रहे हैं, जिसमें गौरव कुमार के खिलाफ बरारी थाना क्षेत्र में दो मामले दर्ज है. वहीं मो. साहिल के खिलाफ कोढ़ा थाना में तीन मामला दर्ज है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है.

पढ़ें-बिहार के कुख्यात कोढ़ा गैंग का सदस्य रंजू बंजारा गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details