बिहार

bihar

कटिहार: लॉकडाउन के सन्नाटे का खूब फायदा उठा रहे चोर, बाइक चोरी कर हुए फरार

By

Published : Apr 25, 2020, 5:21 PM IST

Updated : May 24, 2020, 4:49 PM IST

कोरोना महामारी के बीच चोरों का हौसला बुलंद है. ये मौका पाते ही सामान पर हाथ साफ कर चंपत हो जा रहे हैं. लॉकडाउन के सन्नाटे का फायदा उठाकर कई जगह आसानी से वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

कटिहार
कटिहार

कटिहार: एक ओर कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं तो दूसरी ओर चोर इस सन्नाटे का फायदा उठाकर खूब आफत ढा रहे हैं. आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. शाम ढलते ही चोर सक्रिय हो जाते हैं. ताजा मामला कटिहार नगर थाना क्षेत्र का है. यहां बदमाशों ने नई मोटरसाइकिल पर हाथ मारा और फरार हो गए.

थाने में आवेदन दर्ज
नगर थाना क्षेत्र के दुर्गास्थान इलाके में रहने वाले मनीष कुमार साह ने जिला पदाधिकारी से खगड़िया जाने के लिए पास बनवाया था. गाड़ी में तेल भरवाकर सुबह निकलने की तैयारी पूरी कर सोने चले गए. सुबह जब उठे तो बाइक गायब थी. पीड़ित मनीष के भाई राजा साह बताते हैं कि स्थानीय नगर थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

छानबीन कर रही पुलिस
पुलिस ने पीड़ित के आवेदन पर कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन अब तक चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस छानबीन की बात कर रही है. आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान चोरी की ऐसी कई घटनाएं कई जिलों से सामने आ चुकी हैं. चोर कभी किसी की दुकान, कभी किसी का घर और गाड़ी को निशाना बना रहे हैं. पुलिस को धता बताते हुए लगातार ये अपराध को अंजाम दे रहे हैं.

Last Updated : May 24, 2020, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details