बिहार

bihar

कटिहार : खाना बनाने के दौरान लगी आग, किशोरी की मौत

By

Published : Apr 24, 2020, 11:46 PM IST

कुरसेला थाना क्षेत्र के तीनगडिया गांव में एक घर में खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी की चपेट में आने से एक किशोरी बुरी तरह झूलस गई. इलाज के दौरान कटिहार मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई.

कटिहार
कटिहार

कटिहार: जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र में खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी की चपेट में आने से एक किशोरी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वह भाभी के साथ चूल्हे पर खाना बना रही थी. तभी चिंगारी से कपड़े में आग लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई.

इलाज के दौरान मौत
आनन-फानन में परिजनों ने उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में उपचार के बाद भी पीड़िता की हालात बिगड़ती गई, जिसके कारण उसे कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घर में मचा कोहराम
इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मौके पर मौजूद मृतक किशोरी के चाचा सुनील कुमार मंडल ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि खाना बनाने के दौरान हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details