बिहार

bihar

कांग्रेस महासचिव का सरकार पर बड़ा हमला, बोले- 'शराबबंदी की गलत नीतियों की वजह से हुई लोगों की मौत'

By

Published : Jan 31, 2022, 7:56 PM IST

नीतीश सरकार के मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार ने साफ कर दिया है कि बिहार में जहरीली शराब से नहीं बल्कि आर्थिक कारणों से लोगों की मौत हुई है. इस पर कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर (Tariq Anwar on Poisonous Liquor Death) ने निशाना साधते हुए सरकार से पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे की मांग की है. पढ़ें पूरी खबर..

Tariq Anwar on  Poisonous Liquor Death
Tariq Anwar on Poisonous Liquor Death

कटिहार:बिहार में जहरीली शराब ( Bihar Poisonous Liquor Death Case ) से मौत का मुद्दा गरमाया हुआ है.आये दिन जहरीली शराब पीने से मौत की खबर सामने आ रही हैं. कांग्रेस ने इसका जिम्मेदार शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) की गलत नीतियों को बताया हैं. कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर ने सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि, सरकार की गलत नीतियों की वजह से लोगों की मौतें हुई हैं. उन्होंने सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- नीतियों पर सवाल और मातमी सन्नाटा छोड़ गया सुखु मुसहर, शराब से मौत की देखिए कलेजा पसीजने वाली रिपोर्ट

कटिहार के राष्ट्रवादी भवन में मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि,' हम शराबबंदी ( Bihar Liquor Ban ) के पक्ष में हैं लेकिन बिहार में कहीं भी शराब बन्द नहीं हैं. हर जगह अवेलेबल है , होंम डिलीवरी हो रही है, हर जगह शराब बिक रही हैं. सरकार की शराबबंदी की गलत नीतियों के कारण लोगों की मौतें हुईं हैं. प्रदेश को जो रेवेन्यू आता था , शराबबंदी के बाद वह अब प्राइवेट माफियाओं के हाथों में चला गया है, इससे फायदा होने के बजाय नुकसान हो रहा है.'

पढ़ें- जहरीली शराब से मौत पर बिहार सरकार की सफाई- 'शराबबंदी से नहीं आर्थिक कारणों से हो रही मृत्यु'

कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर ने (Congress General Secretary Tariq Anwar) कहा कि, जहरीली शराब से जिन लोगों की मौत हुई है उनके आश्रितों को मुआवजा राशि मिलनी चाहिये. बता दें कि, कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर का यह बयान तब आया हैं जब, जहरीली शराब से हुई मौतों पर नीतीश सरकार के मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार ने मौत का कारण आर्थिक कारण को बताया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details