बिहार

bihar

कटिहार: चुनाव खत्म होते ही बिल से बाहर निकले बदमाश, व्यवसायी से लूटे 12 लाख

By

Published : May 20, 2019, 6:38 PM IST

कटिहार सदर एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच करायी जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और जल्द ही पुलिस अपराधियों के गिरेबान तक पहुंच जाएगी.

एसडीपीओ

कटिहार: बिहार में चुनाव खत्म होते ही अपराधी बिल से बाहर निकलने लगे हैं. कटिहार के बैंक में रूपये जमा करने जा रहे चावल व्यवसायी से बदमाशों ने दिन दहाड़े हथियार के बल पर 12 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. चौंकाने वाली बात यह है कि पूरी वारदात भीड़ भार वाली सब्जी मंडी में हुई. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

दरअसल, पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार इलाके के चालीसा हाट के नजदीक की है. जहां बाइक सवार 4 हथियारबंद बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक में जमा करने जा रहे चावल व्यवसायी मनोज साह से 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. बताया जाता है कि चारों हथियारबन्द बदमाश चेहरे पर कपड़ा लपेटे हुए थे. पीड़ित व्यवसायी जैसे ही उनके पास आया तो घात लगाकर खड़े बदमाशों ने व्यवसायी के बाइक को धक्का देकर गिरा डाला और जबरन पैसे के बैग छीन लिए.

जानकारी देते एसडीपीओ

जांच में जुटीपुलिस
घटना की सूचना पर तुरन्त नगर थाना और मुफ्फसिल थाना पुलिस घटनास्थल पहुंच कार्रवाई में जुट गयी. कटिहार सदर एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच करायी जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और जल्द ही पुलिस अपराधियों के गिरेबान तक पहुंच जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details