बिहार

bihar

बेटी की अंतरजातीय विवाह करने पर पिता की पिटाई के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के विरूद्ध दर्ज की प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 4, 2021, 1:21 AM IST

कटिहार में बेटी की अंतरजातीय विवाह करने पर पिता की पिटाई के मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पांच लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.

फलका थाना क्षेत्र
फलका थाना क्षेत्र

कटिहार: जिले की पुलिस ने बेटी के अंतरजातीय विवाह ( Inter Caste Marriage ) कराने पर ग्राम प्रधान द्वारा लड़की के पिता को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई के मामले में पीड़ित के आवेदन पर गुनाहगारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) कर ली है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :मनीषा से बेइंतहा प्यार करता था वो, शादी भी की और फिर मार डाला, जानिए पूरी वारदात..

बता दें कि कटिहार के ये घटना फलका थाना क्षेत्र के हथवाड़ा पंचायत के बिहार टोला इलाके की हैं. जहां पिता को बेटी की दूसरी जाति में शादी कराने पर गांव के प्रधान ने रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं पीड़ित पर एक लाख रुपये जुर्माना भी लगाया था.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें : पति के दूसरी शादी किये जाने की सूचना पर ससुराल पहुंची पत्नी पर पति ने तलवार से किया हमला

इस मामले में कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय माताल हेम्ब्रम की लिखित शिकायत पर कुल पांच लोगों और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने, मारपीट करने और अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गयी है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details