बिहार

bihar

Katihar Road Accident: कटिहार में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बुजुर्ग व्यापारी को रौंदा, मौके पर ही मौत

By

Published : Jan 28, 2023, 10:53 PM IST

बिहार के कटिहार में ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक बुजुर्ग व्यापारी को रौंद दिया. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना से इलाके में आक्रोश है. लोगों ने मुआवजे की मांग की है. Bihar Accident News

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार: बिहार के कटिहार में सड़क हादसाहो गया. दुर्घटना में ट्रैक्टर ने बर्तन व्यपारी को रौंद दिया. हादसे में बुजुर्ग की मौत मौके पर ही गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे कटिहार सदर अस्पताल में भेज दिया है. हादसा कैसे हुआ इस मामले की जांच प्राणपुर थाना क्षेत्र की पुलिस कर रही है. हादसा बैना चौक के पास हुआ.

ये भी पढ़ें- Begusarai Crime News: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में गोलीबारी, 12 वर्षीय बच्चे को लगी गोली

सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. रफ्तार ने ही बर्तन व्यापारी का काल बनकर आया. हादसा उस वक्त हुआ जब बर्तन व्यापारी राधे पोद्दार बाजार से तगादा करके घर वापस लौट रहा था. तभी विपरीत दिशा से आ रहा बेलगाम ट्रैक्टर ने व्यापारी को रौंद दिया. बुजुर्ग की मौत मौके पर ही गई. लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर सरस्वती मूर्ति का विसर्जन कर वापस लौट रहा है.

घटना के बाद जैसे ही घरवालों को जानकारी लगी कोहराम मच गया. लोग बैना चौक के पास पहुंचने लगे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के लिए कटिहार के सदर अस्पताल में भेजा है. अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि ट्रैक्टर कहां का है. प्राणपुर थाना की पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि जिले में आए दिन तेज रफ्तार की वजह से हादसे होते रहते हैं. ऐसे में लोगों के अंदर प्रशासन के प्रति नाराजगी भी देखी गई.

हादसे में मरने वाले बुजुर्ग व्यापारी के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है. फिलहाल इस मामले में प्रशासन को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. लोगों ने बैना चौक पर रफ्तार को लगाम लगाने के लिए ब्रेकर की डिमांड भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details