बिहार

bihar

मुखिया ने किया CM सात निश्चय योजना के तहत 2 सड़कों का शिलान्यास

By

Published : Nov 26, 2020, 2:54 PM IST

मुखिया राज कुमार मंडल ने कहा कि लोगों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत शिलान्यास कार्य किया गया है. कुछ ही दिनों के अंदर सड़क बनकर तैयार हो जाएगी.

ववव
ुवु

कटिहारःप्राणपुर प्रखंड क्षेत्र के गौरीपुर पंचायत में मुखिया राज कुमार मंडल नेने मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत दो सड़कों का शिलान्यास किया. इस दौरान स्थानीय लोग मौजूद रहे. मुखिया की मानें तो कुछ ही दिनों के भीतर सड़क बनकर तैयार हो जाएगी.

प्राणपुर प्रखंड क्षेत्र के गौरीपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या पांच में राज कुमार मल्लाह के घर तक 2,74,100 रुपये की लागत से मिट्टी भराई, ईट सोंलिग और पीसीसी ढलाई निर्माण कार्य और वार्ड संख्या पांच निवासी धमेंद्र सिंह के घर से महानंदा बांध की ओर 7,49,200 रुपये की लागत से मिट्टी भराई ईट सोंलिग व पीसीसी ढलाई निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया.

फीता काटकर और नारियल फोड़कर शिलान्यास
मुखिया राज कुमार मंडल ने ग्रामीणों के बीच फीता काटकर व नारियल फोड़कर दो सड़कों के निर्माण का शिलान्यास किया. मुखिया मंडल ने कहा कि बरसात के दिनों में उक्त वार्ड के लोगों को आवागमन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था.

आवागमन में होगी काफी सहुलियत
मुखिया ने कहा कि उक्त समस्या को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत शिलान्यास कार्य किया गया है. कुछ ही दिनों के अंदर सड़क बनकर तैयार हो जाएगी. जिससे लोगों को आवागमन में काफी सहुलियत होगी. इस अवसर पर वार्ड सदस्य जितेंद्र ऋषि, प्रकाश मंडल, बासुदेव शर्मा सहित कई अन्य ग्रामीण उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details