बिहार

bihar

'दहेज न मिला तो जहर का इंजेक्शन देकर मार डाला'.. संदिग्ध हालत में मिली डेडबॉडी

By

Published : Oct 10, 2021, 9:12 PM IST

विवाहिता की संदिग्धवस्था में मौत
विवाहिता की संदिग्धवस्था में मौत

कटिहार में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. परिजनों ने ससुरालवालों पर जहर की सुई देकर जान से मारने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कटिहार:बिहार के कटिहार जिले (Crime in Katihar) में विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतिका के परिजनों ने ससुरालवालों पर दहेज की खातिर मारपीट कर जहर की सुई देकर मारने का आरोप लगाया है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल (Katihaar Sadar Hospital) भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है.


ये भी पढ़ें-टैंकर से डीजल चुराकर सप्लाई करने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, कट्टा और 4 बुलेट बरामद

दरअसल, पूरा मामला जिले के फलका थाना क्षेत्र के दोगच्छी गांव का है जहां एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतिका के परिजनों ने ससुरालवालों पर मारपीट कर जहर की सुई देकर जान से मारने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि सेमापुर इलाके की रहने वाली मनीषा की शादी छह वर्ष पूर्व फलका थाना क्षेत्र के दोगच्छी गांव के मनोज के साथ हुई थी.

देखें वीडियो

परिजन राजेश चौधरी ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद तक सबकुछ तो ठीक ठाक रहा, सामर्थ्य के अनुसार उस समय दान-दहेज भी दिया लेकिन उसके बाद पीड़िता के साथ दहेज के लिये मारपीट की जाने लगी. बात-बात पर पिटाई आम बात हो गयी थी. डेढ़ लाख रुपये दहेज की मांग की जा रही थी जिसमें बीच में पंचायती के दौरान पचास हजार रूपये रुपये भी दिये गए.

ये भी पढ़ें-शव वाहन ने 6 साल के मासूम को रौंदा, मौत के बाद परिजनों ने सड़क जामकर किया हंगामा

शनिवार को बात हद से बाहर चली गयी आरोपियों ने पहले जमकर पीड़िता की पिटाई कर दी और फिर जहर की सुई देकर मार डाला. फलका थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया हैं और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-कटिहार जेल की दीवार फांदकर कैदी फरार.. चंद मिनटों में ही दोबारा धर दबोचा

ये भी पढ़ें-कटिहार पुलिस ने अपहरण मामले का किया खुलासा, 700 ग्राम गांजा के साथ दो गिरफ्तार

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE : 100 , 18603456999

ABOUT THE AUTHOR

...view details