बिहार

bihar

कटिहार: ससुराल में युवक की ठंड लगने से मौत

By

Published : Dec 10, 2020, 3:14 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 3:52 PM IST

कटिहार में ठंड की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. मृतक पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर का रहने वाला था और कटिहार स्थित अपने ससुराल आया हुआ था. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवक की सर्दी से मौत
युवक की सर्दी से मौत

कटिहार:जिले के बारसोई थाना क्षेत्र राजबाड़ी महेशपुर गांव में ठंड लगने से युवक की मौत हो गई. मृतक पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के नारायणपुर गांव का रहने वाला था. दो सास पहले उसकी सगाई बारसोई थाना क्षेत्र के राजबाड़ी महेशपुर की पुष्पा के साथ हुई थी. मृतक कुछ दिनों पहले अपने ससुराल आया हुआ था.

युवक की सर्दी से मौत

ठंड लगने से हुई मौत
मृतक के ससुर कालू लाल शर्मा ने बताया कि बीती रात उसके दामाद राहुल को अचानक तेज खांसी हुई. जैसे ही वह खांसी करने घर से बाहर निकला अचानक लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़ा और थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि ठंड से युवक की मौत हो गयी. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

जांच में जुटी पुलिस
बारसोई थाना पुलिस के पंचानंद लाल राय ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. प्रारंभिक जांच में ठंड लगने से मौत की बात सामने आयी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Dec 16, 2020, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details